• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Two children between 7 and 8 years old came into contact with soldier, Corona positive, Shifted MH yolks

लापरवाही / सैनिक के संपर्क में आए 7 और 8 साल के दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव, एमएच योल शिफ्ट किए

सैनिक के संपर्क में आए दो बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। साली के लड़के की शादी में आया सैनिक पॉजिटिव निकला। बाजार बंद करवाया। डेमो फोटो सैनिक के संपर्क में आए दो बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। साली के लड़के की शादी में आया सैनिक पॉजिटिव निकला। बाजार बंद करवाया। डेमो फोटो
X
सैनिक के संपर्क में आए दो बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। साली के लड़के की शादी में आया सैनिक पॉजिटिव निकला। बाजार बंद करवाया। डेमो फोटोसैनिक के संपर्क में आए दो बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। साली के लड़के की शादी में आया सैनिक पॉजिटिव निकला। बाजार बंद करवाया। डेमो फोटो

  • होम क्वारैंटाइन की हिदायत के बावजूद सैनिक दो दिन तक घूमता रहा बाजार में , 54 व्यक्ति संपर्क में आए

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 07:42 PM IST

धर्मशाला. कांगड़ा जिले में सात और आठ साल के दो बच्चों के सैंपलों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं। यह गांव व तहसील रक्कड़ के रहने वाले हैं। रक्कड़ का रहने वाला अरुणाचल प्रदेश से 23 जून को वापस लौटा सैनिक रविवार को पॉजिटिव आया था और योल एमएच में उपचाराधीन है। इन दोनों बच्चों में एक उसका बेटा है और दूसरा पारिवारिक सदस्य है। दोनों बच्चों को भी एमएच योल शिफ्ट किया जा रहा है।

रक्कड़ बाजार काे बंद किया

प्रशासन ने एहतियात तौर पर रक्कड़ बाजार को बंद कर दिया है। यह सैनिक साली के लड़के की शादी में भाग लेने छुट्टी पर आया था। इस दौरान दो दिन तक रक्कड़ बाजार में शादी के लिए खरीददारी करता रहा। जबकि प्रशासन ने इसे होम क्वारैंटाइन की हिदायत दी थी। दो दिनों तक इसने हलवाई को मिठाई का आर्डर देने के साथ मनियारी व कपड़ा आदि की खरीददारी की थी। जिसके चलते इसके संपर्क में गांव के 54 व्यक्ति संपर्क में आए थे।

विभाग ने 54 लोगों के सैंपल लिए

स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी 54 व्यक्तियों के सैंपल एकत्रित किए हैं। इसके अतिरिक्त 18 जून को दिल्ली से लौटा व्यक्ति व उसका आठ साल का बेटा भी पॉजिटिव आए हैं। इन चार मामलों के साथ कांगड़ा जिला में कुल आंकड़ा 272 हो गया है। अभी 117 एक्टिव केस हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना