पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध हालात में गई जान:कुल्लू के लोअर ढालपुर के गेस्ट हाउस में दो युवकों की मौत; अंदर से बंद था दरवाजा, बाथरूम की खिड़की से घुसी पुलिस

कुल्लू4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमरे की अंदर से कुंडी लगी हुई थी, इसलिए पुलिस को बाथरूम की खिड़की से अंदर घुसना पड़ा। - Dainik Bhaskar
कमरे की अंदर से कुंडी लगी हुई थी, इसलिए पुलिस को बाथरूम की खिड़की से अंदर घुसना पड़ा।
  • कमरे के अंदर कोयले की चिमनी थी, माना जा रहा कि कोयले की गैस से दम घुटा

हिमाचल प्रदेश में जिला मुख्यालय कुल्लू के लोअर ढालपुर में एक गेस्ट हाउस के कमरे में दो युवकों की मौत हो गई है। दोनों यहां स्नूकर में कर्मचारी थे। पुलिस के अनुसार, विपासा गेस्ट हाउस लोअर ढालपुर से जानकारी मिली कि कमरा नंबर 101 की अंदर से कुंडी लगी है और कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है।

सूचना मिलने पर DSP मुख्यालय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पड़ताल की तो कमरा अंदर से कुंडी लगा मिला। पुलिस ने वॉशरूम की खिड़की से कमरे में प्रवेश किया तो अंदर दो व्यक्तियों के शव डबल बेड पर पड़े थे। SP कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि दोनों के शरीर पर किसी भी तरह के निशान नहीं थे, लेकिन कमरे के अंदर कोयले की चिमनी थी।

शवों की शिनाख्त 35 वर्षीय तारा चंद पुत्र फागनू राम निवासी चामुंडानगर ढालपुर कुल्लू और 20 वर्षीय अजय कुमार पुत्र हीरा लाल निवासी लोअर ढालपुर कुल्लू के रूप में हुई है। दोनों गेस्ट हाउस के मालिक के स्नूकर में काम करते थे। माना जा रहा है कोयले की गैस से दोनों की मौत हुई होगी, लेकिन मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा। बहरहाल, पुलिस ने CRPC की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें