पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांगड़ा में दो शव मिले:चक्की खड्‌ड में महिला और पुरुष के शव मिलने से सनसनी, हत्या और हादसे में उलझा मामला

कांगड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शवों के मिलने की सूचना पर डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके अलावा एएसपी अशोक रतन भी मौके पर पहुंचे।

चक्की खड्‌ड इलाके में दो शव बरामद हुए हैं। शव महिला और पुरुष के बताए जा रहे हैं। दोनों शव बुरी तरह से गल चुके हैं। हालांकि, अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। हत्या है या हादसा, पुलिस पता लगा रही है।

डमटाल पुलिस को भदरोआ गांव के करीब चक्की खड्‌ड में शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया शवों को नूरपुर अस्पताल पहुंचाया गया है जहां शिनाख्त के लिए शवाें को 72 घंटे के लिए रखा जाएगा।घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी अशोक रतन ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

अभी तक की जांच के मुताबिक एक करीब 50 से 55 वर्षीय व्यक्ति का शव है, जबकि दूसरा शव 35 से 40 वर्षीय महिला का शव है। हिमाचल और पंजाब के सभी थानों और चौकियों को इस संबंध में सूचित कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें