हादसा / अनियंत्रित टिप्पर गहरी खाई में गिरने से चालक की मौके पर मौत,अन्य हादसे में गाड़ी की ब्रेक फेल होने से महिला की मौत

डलहौजी-तलाई मार्ग पर करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। एक और टिप्पर के साथ यह टिप्पर गृह निर्माण की सामग्री लेकर चीलबंगला की ओर जा रहा था और रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया।  डलहौजी-तलाई मार्ग पर करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। एक और टिप्पर के साथ यह टिप्पर गृह निर्माण की सामग्री लेकर चीलबंगला की ओर जा रहा था और रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया। 
X
डलहौजी-तलाई मार्ग पर करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। एक और टिप्पर के साथ यह टिप्पर गृह निर्माण की सामग्री लेकर चीलबंगला की ओर जा रहा था और रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया। डलहौजी-तलाई मार्ग पर करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। एक और टिप्पर के साथ यह टिप्पर गृह निर्माण की सामग्री लेकर चीलबंगला की ओर जा रहा था और रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया। 

  • डलहौजी-तलाई मार्ग पर करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा
  • जोत-चंबा मार्ग पर भनेरा के पास गाड़ी के ब्रेक फेल होने से गाड़ी पहाड़ी से टकरा गई

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 02:49 PM IST

चंबा.

अनियंत्रित होकर खाई में टिप्पर गिरने से चालक की मौत हो गई है।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डलहौजी थाना पुलिस ने सथानीय लोगों की मदद से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। केस दर्ज कर पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। मृतक की पहचान 30 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र रामसरण निवासी गांव उगराल डाकघर बनीखेत तहसील डलहौजी जिला चंबा के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा मंगलवार देर रात का है।डलहौजी-तलाई मार्ग पर करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। एक और टिप्पर के साथ यह टिप्पर गृह निर्माण की सामग्री लेकर चीलबंगला की ओर जा रहा था और रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया। 

दूसरे टिप्पर के चालक रोशन लाल ने पुलिस को बताया कि वह रेत से भरा अपना टिप्पर लेकर चीलबंगला गांव की ओर जा रहा था। जबकि उसके पीछे एक अन्य टिप्पर आ रहा था। जब वह गुतड़ी(करेलनू) के पास पहुंचा तो उसने अपने पीछे आ रहे टिप्पर के गहरी खाई में लुढक़ने की तेज आवाज सुनी। जिस पर उसने अपना वाहन वहीं पर रोककर देखा तो पीछे चल रहा टिप्‍पर गहरी खाई में लुढक़ गया था। इसके बाद उसने पुलिस थाना डलहौजी व आसपास के लोगों को सूचना दी।

गाड़ी की ब्रेक फेल होने से महिला की मौत

जोत-चंबा मार्ग पर भनेरा के पास गाड़ी के ब्रेक फेल होने से गाड़ी पहाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि इस हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। घायलों को एंबुुलेंस के जरिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। दोनों खतरे से बाहर हैं। मृत महिला का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना