पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Two Young Men From Rajasthan Taking Bath In Pong Dam Had To Take Selfies, Drowned In The Bath Of Bath, NDRF Team Searching For Youth

लापरवाही की सेल्फी:पौंग डैम में नहाने के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवक डूबे, एनडीआरएफ की टीम तलाश में लगी

धर्मशाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जवाली के पास बाथू की लड़ी में पौंग डैम में दो युवक डूब गए। एनडीआरएफ की ओर से युवकों को खोजा जा रहा है। जहां युवक डूबे वहां लोगों की भीड़ लग गई।
  • दोनों युवक राजस्थान के हनुमानगढ़ से आम तुड़ाई के लिए आए हुए थे
  • एसडीएम सहित पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर, युवकों की खोज जारी
Advertisement
Advertisement

जिला कांगड़ा के ज्वाली उपमंडल के तहत पड़ते बाथू की लड़ी में पौंग डैम में दो युवक डूब गए हैं। युवक राजस्थान के बताए जा रहे हैं। युवकों के डूबने की सूचना मिलते ही एसडीएम ज्वाली, पुलिस स्टेशन ज्वाली की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही नूरपुर से एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया है। युवकों की तलाश जारी है।

हनुमानगढ़ से युवक नागाबाड़ी में आम तुड़ाई के लिए आए थे

राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ से दो युवक नागाबाड़ी में आम की तुड़ाई के लिए आए हुए थे। युवकों के नाम मुकेश कुमार (18) व अमरजीत (18) हैं। शनिवार को वह बाथू की लड़ी में घूमने निकल गए। डैम के पास पहुंचकर वहां नहाने लगे। अमरजीत पानी में नहाते हुए मोबाइल से फोटो और सेल्फी ले रहा था। तभी वह गहरे पानी में डूबने लगा। उसे डूबता देख मुकेश कुमार उसे बचाने लगा। इसके बाद दोनों ही गहरे पानी में डूब गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

एसडीएम मौके पर पहुंचे

एसडीएम जवाली सलीम आजम, तहसीलदार संत राम नागड़ व एसएचओ करतार चंद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। नूरपुर से एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया। डूबे युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। एनडीआरएफ की टीम तलाश कर रही है। बाथू की लड़ी में पहले भी डूबने के कई मामले सामने आए हैं। इसके चलते यहां पर लोगाें को चेतावनी देने वाला बोर्ड भी लगाया गया है, लेकिन कई बार लोग बोर्ड को अनदेखा कर यहां नहाने लगते हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement