• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Uncontrolled Pickup Fell Down Into The Drain In Chamba Of Himachal Pradesh; Three Women Died On The Spot, Four Seriously Injured

चंबा में सड़क हादसा:अनियंत्रित होकर नाले में गिरी पिकअप; तीन महिलाओं की मौके पर मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

चंबा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाले में गिरने के बाद क्षतिग्रस्त हुई पिकअप। - Dainik Bhaskar
नाले में गिरने के बाद क्षतिग्रस्त हुई पिकअप।

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में जनजातीय उपमंडल पांगी के साच घराट- साच संपर्क मार्ग पर हुए हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई है। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसा पिकअप के अनियंत्रित होकर नाले में गिरने से हुआ। पिकअप में कुल सात लोग सवार थे। घायलों का सिविल अस्पताल किलाड़ में उपचार चल रहा है। एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद कुल्लू रेफर कर दिया गया है।

मृतक महिलाओं के शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, साच घराट से साच गांव की ओर जा रही पिकअप से अचानक चालक का नियंत्रण खो गया और वह नाले में जा गिरी। हादसे में पिकअप में सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान शांति देव पत्नी सुरज राम निवासी साच, मान देई पत्नी हरी कृष्ण साच, महात्म देई पत्नी कर्म लाल पंचायत साच के रूप में हुई है। घायलों में 38 वर्षीय नेक चंद पुत्र भागी राम गांव मिचम पंचायत सहाली, 27 वर्षीय रमेश कुमार पुत्र तारा चंद गांव मिचम पंचायत सहाली, 17 वर्षीय प्रिया कुमारी पुत्री तेज सिंह गांव घिसल पंचायत साच, 18 वर्षीय शर्मिला पुत्री संसार चंद गांव घिसल पंचायत साच हैं।

वाहन को गिरता देखकर मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत घायलों को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही किलाड़ पुलिस थाना की टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से नाले से मृतक महिलाओं के शवों को बाहर निकाला। DSP हेड क्वार्टर अजय कुमार ने साच घराट मार्ग पर वाहन के नाले में गिरने से तीन महिलाओं की मौत और चार के घायल होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज करके नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।