• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Vicious Thieves Put Motorcycle Plate Number On Maruti Car And Then Stole Iron Guard In Kullu, 5 Arrested

पुलिस के सामने कोई चालाकी नहीं चलती:शातिर चोरों ने मारुति कार पर लगाई बाइक की नंबर प्लेट और फिर चुराए लोहे की गार्डर, 5 गिरफ्तार

कुल्लू6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में पांचाें आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में पांचाें आरोपी।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में लारजी के पास एक मारुति कार में लोहे के गार्डर चोरी कर ले जाते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मारुति कार पर बाइक की नंबर प्लेट लगी हुई थी। SP कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सैंज थाना में IPC की धारा 379, 34 के तहत एक मामला दर्ज किया है। चाेरों ने सोचा था कि मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट लगाकर चोरी करेंगे तो बच जाएंगे, लेकिन पुलिस के सामने कोई चालाकी नहीं चलती।

पुलिस थाना सैंज के उप निरीक्षक चित राम टीम के साथ लारजी फोरेस्ट चौक से पिछले मोड़ पर नाकाबंदी पर थे। लारजी की ओर से एक सफेद रंग की मारुति कार आई, जिसे रुकने का इशारा किया गया, परंतु वह रुके नहीं। पीछा करते हुए पुलिस टीम ने उन्हें कुछ दूरी पर रोक लिया। कार नंबर HP66 में चालक सहित 5 लोग सवार थे। पुलिस ने शक के आधार पर तलाशी ली तो पिछले हिस्से में 12 लोहे के गार्डर रखे हुए थे।

कार सवार इन गार्डरों का कोई बिल पेश नहीं कर पाए। सख्ती से पूछताछ करने पर कार सवारों ने बताया कि वे लोहे के 12 गार्डर सोझा नामक स्थान पर सड़क के किनारे से चोरी करके लाए हैं। जांच में कार पर लगी नंबर प्लेट भी मोटरसाइकिल की निकली। गाड़ी भी चोरी की पाई गई है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को तुरंत हिरासत में ले लिया और केस दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार के जांच शुरू कर दी है।

SP गौरव सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान 22 वर्षीय खेवे सिंह पुत्र हेत राम निवासी सीहडी घाट डाकघर वालू तहसील औट जिला मंडी, 24 वर्षीय खूव राम पुत्र नरपत राम निवासी कालोनी डाकघर पनारसा तहसील औट जिला मंडी, 29 वर्षीय सनी कुमार पुत्र बृज लाल निवासी हटेडा डाकघर भोटा तहसील वड़सर जिला हमीरपुर, 21 वर्षीय नरेन्द्र कुमार पुत्र हरी राम निवासी जला डाकघर थलौट तहसील औट जिला मंडी और 19 वर्षीय मगलू कुमार शर्मा पुत्र शहदेव निवासी सिमरा डाकघर वरेल तहसील भरवाडी थाना व जिला सपोल (बिहार) के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...