पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Weather Update: First Snowfall Of The Season In Shimla, Celebrate New Year In Himachal With Snow And Rain

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बर्फ से ढकीं वादियां छू लेंगी दिल:शिमला में सीजन की पहली बर्फबारी हुई; खूबसूरत वादियों को निहारने आएं, नए साल का जश्न मनाएं

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बर्फबारी के बाद मौसम सुहावना बना हुआ है।  - Dainik Bhaskar
बर्फबारी के बाद मौसम सुहावना बना हुआ है। 
  • 29 से 31 दिसंबर तक प्रदेश के मैदानी जिलों घना कोहरा छाने की संभावना

हिमाचल प्रदेश की वादियों ने एक बार फिर बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली है। सोमवार को शिमला में सीजन की पहली बर्फबारी हुई। जिसे देखकर स्थानीय लोगों और पर्यटकों के चेहरे खिल गए। अब नए साल के जश्न का मजा भी दोगुना हो गया है। वहीं बर्फबारी के बाद मौसम सुहावना बना हुआ है।

धर्मशाला के ऊपरी इलाकों व धौलाधार की पहाड़ियां भी बर्फ से ढक गई हैं।
धर्मशाला के ऊपरी इलाकों व धौलाधार की पहाड़ियां भी बर्फ से ढक गई हैं।

शिमला जिला में जाखू, कुफरी व नारकंडा में बर्फबारी हुई है। धर्मशाला के ऊपरी इलाकों व धौलाधार की पहाड़ियां भी बर्फ से ढक गई हैं। सोलन जिला के चायल व आसपास के इलाकों में भी सीजन का पहला हिमपात हुआ है। ऊना, हमीरपुर, कांगड़ा और चंबा के डलहौजी में भी बर्फबारी हुई है। इसके अलावा मनाली व लाहौल स्‍पीति अटल टनल के आसपास बर्फ के ढेर लग गए हैं। पर्यटन नगरी मनाली से लेकर पतलीकूहल तक भारी बर्फ गिरी है।

रात में बारिश हुई और सुबह आसपास की वादियों में बर्फ की सफेद चादर बिछी हुई थी।
रात में बारिश हुई और सुबह आसपास की वादियों में बर्फ की सफेद चादर बिछी हुई थी।

इससे पहले रविवार को पूरे प्रदेश में मौसम साफ रहा। दिन में धूप खिली थी, लेकिर रात होते-होते मौसम खराब हो गया। रात में बारिश हुई और सुबह आसपास की वादियों में बर्फ की सफेद चादर बिछी हुई थी। लेकिन मौसम विभाग के अनुसार 29 से 31 दिसंबर तक प्रदेश के मैदानी जिलों ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर और कांगड़ा के कई क्षेत्रों में घना कोहरा छाए रहने और तेज हवाएं चलने का येलो अलर्ट जारी हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें