पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Were Stealing A Car From New Shimla, Barricades Also Broke And Ran Away, Two Controlled, One Absconding

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंडाघाट में चोर पकड़ाए:न्यू शिमला से चुराकर ले जा रहे थे कार, बैरिकेड भी तोड़कर भागे, दो काबू, एक फरार

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • पूर्व आईएसएस अधिकारी के घर के बाहर खड़ी कार उड़ा ले गए थे शातिर

शिमला पुलिस ने चोरी कर ले जा रही कार के साथ दो युवकों को पकड़ा है। यह कार पूर्व आईएएस अधिकारी बीएम नैंटा की थी। कार चोरी होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी की और इसके बाद कंडाघाट में कार के साथ दो युवकों को पकड़ लिया जबकि तीसरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार कार नंबर एचपी 08-0003 सेक्टर-1, न्यू शिमला में पूर्व आईएएस अधिकारी बीएम नैंटा ने अपने घर के पास पार्क की थी। रात करीब साढ़े नौ बजे कार गायब मिली। इसकी सूचना तत्काल पुलिस थाना न्यू शिमला को दी गई। न्यू शिमला पुलिस तुरंत इसकी सूचना सभी थानों और शोघी बैरियर पर दी।

न्यू शिमला पुलिस की टीम कार की तलाश में जुट गई। वहीं शोघी में बैरियर पर नाका लगाया तो आरोपी बैरिकेड तोड़ कर कार को वहां से भगा ले गए। इसके बाद पुलिस की टीम ने इसका पीछा किया, अंधेरे का फायदा उठाकर चोर कार को कहीं लिंक रोड पर ले गए। पुलिस की तीन टीमें गाड़ी की तलाश करती रही।

इस बीच जब पुलिस की एक टीम वाकनाघाट के पास थी तो यह कार शिमला की ओर से सोलन की ओर पुलिस को आती दिखी। पुलिस की टीम ने गाड़ी का पीछा किया और महिंद्रा क्लब के पास कंडाघाट की ओर से पुलिस ने अपनी गाड़ियां लगवा दी। यहां कार को रोकने की कोशिश की तो शातिरों ने गाड़ी को बैक गेयर में डाला और कार को काफी पीछे ले गए।

इसके बाद गाड़ी खड़ी कर इसमें सवार तीन लोग भागने लगे। लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दो आरोपियों को मौके से पकड़ा जबकि एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। इस दौरान पुलिस के एक एएसआई को चोटें भी आई हैं। दोनों आरोपियों को पकड़कर न्यू शिमला थाना लाया गया है। पकड़े गए आरोपियों मे एक परवीन कुमार उर्फ बॉबी है जो कि लोअर खलीणी में रहता है जबकि नितिन कुमार मालरोड के पास जीपीओ के सरकारी क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रह रहा है। एसपी मोहित चावला ने कहा है कि कार चोरी कर ले जा रहे दो आरोपियों को पकड़ा गया है जबकि तीसरे की पुलिस तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें