नदी / लारजी के पास पुल से नदी में महिला ने लगाई छलांग , पानी के बहाव में हुई लापता

एनएचपीसी के एक ठेकेदार के पास काम करने वाली महिला ने नदी में छलांग लगाई। डेमो फोटो एनएचपीसी के एक ठेकेदार के पास काम करने वाली महिला ने नदी में छलांग लगाई। डेमो फोटो
X
एनएचपीसी के एक ठेकेदार के पास काम करने वाली महिला ने नदी में छलांग लगाई। डेमो फोटोएनएचपीसी के एक ठेकेदार के पास काम करने वाली महिला ने नदी में छलांग लगाई। डेमो फोटो

  • एनएचपीसी के एक ठेकेदार के पास महिला काम करती थी
  • पुलिस व रैस्क्यू दल मौके पर, अभी तक कोई जानकारी नहीं

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:33 PM IST

कुल्लू. कुल्लू और मंडी जिले की सीमा पर लारजी के पास मंगलवार सुबह एक महिला पुल से नदी में कूद गई और उसके बाद नदी के पानी के बहाव में लापता हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस और रैस्क्यू दल महिला की तलाश में जुट गए हैं लेकिन अभी तक महिला का कोई अता पता नहीं चल पाया है।

ठेकेदार के पास काम करती थी

जानकारी के अनुसार महिला सैंज घाटी के सरेड़ा की रहने वाली है। जानकारी है कि महिला एनएचपीसी के एक ठेकेदार के पास काम करती थी और आज सुबह भी डयूटी पर आई और काम करने के बाद तुलजू देवी नाम की इस महिला ने एक वाहन से लिफ्ट मांगी और लारजी तक उस गाड़ी में आई।

गाड़ी से उतर नदी में लगाई छलांग

गाड़ी से उतरने के थोड़ी देर बाद महिला पुल पर से नदी में कूद गई। जिसे लोगों ने कूदते हुए देखा और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है लेकिन अभी तक महिला का कोई अता पता नहीं चल पाया है। उधर, पुलिस घटना के कारणों का भी पता लगाने में जुट गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना