पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महामारी:हमीरपुर में 12 लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला में सोमवार को 12 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं। रेपिड एंटीजन टेस्ट में 10 लोगों और आरटी-पीसीआर टेस्ट में दो महिलाओं की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। सीएमओ डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि जिला में रेपिड एंटीजन टेस्ट के लिए कुल 294 सैंपल लिए गए, जिनमें से 10 पाॅजीटिव निकले।

पाॅजीटिव पाए गए लोगों में तहसील हमीरपुर के गांव टिक्कर कडरयाणा का 29 वर्षीय व्यक्ति, बड़सर के गांव दरकोटी के तीन लोग 47 वर्षीय व्यक्ति, 25 वर्षीय युवक और 27 वर्षीय युवक, गांव नारा का 58 वर्षीय व्यक्ति, गांव बाहिना का 57 वर्षीय व्यक्ति, गांव कोटलू का 43 वर्षीय व्यक्ति, गांव नारकड का 53 वर्षीय व्यक्ति और गांव फरनोल का 61 वर्षीय व्यक्ति शामिल है।

मेडिकल काॅलेज अस्पताल हमीरपुर में भी 48 वर्षीय व्यक्ति पाॅजीटिव पाया गया है। सीएमओ अधिकारी ने बताया कि आरटी-पीसीआर टेस्ट में मट्टनसिद्ध की 43 वर्षीय महिला और 23 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। उन्होंने एहतियात बरने की सलाह दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें