कोरोना काल / हमीरपुर में 14 और कांगड़ा में 2 नए केस, सभी 16 लाेग मुंबई से लाैटे थे

मोहाली एयरपोर्ट पर थर्मल र्स्कनिंग के बाद सभी को क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया। मोहाली एयरपोर्ट पर थर्मल र्स्कनिंग के बाद सभी को क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया।
X
मोहाली एयरपोर्ट पर थर्मल र्स्कनिंग के बाद सभी को क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया।मोहाली एयरपोर्ट पर थर्मल र्स्कनिंग के बाद सभी को क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया।

  • राज्य में कुल संक्रमित मरीज हुए 168, इनमें 106 एक्टिव केस
  • इंस्टीट्यूशनल क्वारेंटाइन में थे कोरोना पॉजिटिव आए हुए सभी लोग

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

हमीरपुर. हमीरपुर जिला में शुक्रवार को 14 और कांगड़ा में 2 नए कोरोना पेशेंट मिला। ये सभी 16 लोग मुंबई से यहां पहुंचे थे और इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन पर थे। इनमें कुछ पॉजिटिव तो एक ही परिवारों से संबंधित दादा-पोते के अलावा मां और बेटियां भी शामिल हैं। इन नए मामलों के सामने आने के बाद अब जिले में एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या 45 हो गई है।
जिले से 256 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें 160 की रिपोर्ट आनी है। अभी 96 इनमें नेगेटिव पाए गए हैं। प्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 168 तक पहुंच गया है। इनमें से 106 एक्टिव केस हैं। 
इनमें 55 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि तीन की मौत हो चुकी है। शुक्रवार को प्रदेश में 1400 सैंपल लिए थे जिनमें से 373 नेगेटिव आए हैं। इनमें से 1027 का रिपोर्ट आनी बाकी है। हमीरपुर में इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन पर थे जो नए 14 मामले सामने आए हैं उनमें नालटी के हार गांव से दो, नादौन के सुखरैह गांव, गलोड के दसबी गांव व बड़सर के फाहलू गांव से एक एक जबकि नादौन के रियोरी झलाण गांव से  3 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं इनमें दादा और पोता से शामिल है। गलोड क्षेत्र के खुगन गांव से चार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं इनमें एक महिला वह तीन बेटियां शामिल हैं। यह सभी इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन सेंटर कश्मीर, गौना करोर और नालटी में मुंबई से पहुंचने के बाद रखे गए थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना