पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:स्टूडेंट्स को प्रमोट न किया तो सीएम, ईएम और वीसी के जलाएंगे पुतले : टोनी ठाकुर

हमीरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएसयूआई ने 15 जुलाई तक का दिया अल्टीमेटम

एनएसयूआई हमीरपुर के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री और एचपीयू के वीसी को 15 जुलाई तक का स्टूडेंट्स को प्रमोट करने  का अल्टीमेटम दिया है। अगर सरकार ने ऐसा नहीं किया, तो एनएसयूआई इन तीनों के पुतले जलाएगी। यह बात एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष टोनी ठाकुर ने प्रेस वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर में प्रेस वार्ता के साथ ही प्रमोट स्टूडेंट्स सेव फ्यूचर का अभियान प्रदेश सरकार के विरुद्ध आज से शुरू कर दिया है। पुलिस की लड़ाई सड़क से लेकर न्यायालय तक लड़ी जाएगी। सरकार पहले 15 जुलाई से छात्रों की परीक्षाएं शुरू करने जा रही थी, लेकिन बीते रोज  ही सरकार द्वारा एक और अधिसूचना जारी की गई , जिसमें  परीक्षाओं को जुलाई के अंतिम सप्ताह तक स्थगित कर दिया गया है।

सरकार लगातार छात्रों के हितों के साथ खिलवाड़ कर रही है। जयराम सरकार बार-बार अपने निर्णय बदल कर छात्रों को असमंजस में डाल रही है। अगर सरकार 15 जुलाई तक छात्रों को प्रोमोट करने का फैसला नहीं लेती है, तो एनएसयूआई सड़क से लेकर न्यायालय तक छात्रों की लड़ाई लड़ेगी। सरकार को हर हालत में  मांगों को मानना पड़ेगा। सरकार नहीं मानेगी तो एनएसयूआई मुख्यमंत्री , शिक्षामंत्री और एचपी यूनिवर्सिटी  के वीसी के पुतले जलाएगी। इस मौके पर उनके साथ अभिरक्षित शर्मा, अनिरुद्ध ठाकुर और प्रशांत शर्मा भी मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें