• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Hamirpur
  • Finance Company Absconding With Crores Of Rupees, The Lock Hanging In The Company Office, The Victims Reached The SP, Said The People Associated With The Company Management Trying To Flee Abroad

हमीरपुर में फाइनांस कंपनी करोड़ों रुपए लेकर फरार:कार्यालय में ताला लटका तो एसपी के पास पहुंचे लोग; बोले- कहीं विदेश न भाग जाएं आरोपी

हमीरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइनांस कंपनी के खिलाफ एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचे लोग। - Dainik Bhaskar
फाइनांस कंपनी के खिलाफ एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचे लोग।

हमीरपुर जिला में एक फाइनांस कंपनी करोड़ों रुपए का गबन कर फरार हो गई। कंपनी कार्यालय में पिछले कुछ दिनों से ताला लटका हुआ है। ऐसे में लोगों की आशंका है कि कंपनी प्रबंधक करोड़ों रुपए का गोलमाल कर फरार हो गए हैं। कार्यालय पर ताले लटकने से कंपनी में पैसा लगाने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों का डर है कि कंपनी प्रबंधन वर्ग से जुड़े लोग विदेश भागने की फिराक में है।

इस सिलसिले में कुछ लोगों ने एसपी हमीरपुर को भी शिकायत पत्र सौंपा। हालांकि दस्तावेज पूरा न होने पर एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने लोगों को रिकार्ड के साथ दोबारा कार्यालय में बुलाया है। गौरतलब है कि करोड़ों रुपए के इस गबन में अभी तक कितने लोगों का पैसा लगा है यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है। शिकायत के लिए एसपी कार्यलय पहुंचे लोगों के दस्तावेज पूरा न होने पर पुलिस की कार्रवाई में आगे नहीं बढ़ सकी। मामले में करोड़ों रुपए के गबन के आरोप है ऐसे में पुलिस भी सावधानी के साथ इस मामले को हैंडल करना चाह रही है। शिकायत में मजबूत आधार और तथ्य होने के बाद ही पुलिस की तरफ से इसमें कार्रवाई अमल में लाई जा सकेगी। वहीं लोगों का कहना है कि कंपनी प्रबंधन से जुडे़ लोग विदेश भागने की फिराक में है। लोगों ने पुलिस से इन लोगों से विदेश भागने से रोकने की गुहार लगाई है।

कंपनी कार्यालय में लटके ताले, फोन भी नहीं मिल रहे।
कंपनी कार्यालय में लटके ताले, फोन भी नहीं मिल रहे।

14 लाख किए इन्वेस्ट
शिकायतकर्ता व्यक्ति अनिल का कहना है कि उसने कंपनी में करीब 14 लाख इन्वेस्ट किए हैं। कंपनी का कार्यालय भी दो-तीन दिन से बंद है तथा संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि बेटी की सगाई थी इसलिए उन्हें पैसे चाहिए थे, लेकिन अब कंपनी के मालिक और प्रबंधन वर्ग से कोई संपर्क नहीं हो रहा।

उधर एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा से जब इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उनसे मुलाकात की है। फाइनांस कंपनी को लेकर लोगों की तरफ से शिकायत तो दी गई है लेकिन दस्तावेज अधूरे होने पर उन्हें एक बार फिर कार्यालय में बुलाया है।

खबरें और भी हैं...