पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत दर्ज:लड़की को जबरदस्ती पहुंचाया चंडीगढ़, मामला पुलिस तक पहुंचा

हमीरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक युवती को चंडीगढ़ जबरदस्ती पहुंचाने को लेकर मामला पुलिस में पहुंच गया है। चंडीगढ़ पुलिस में शिकायत के आधार पर पकड़े जाने के बाद युवक और युवती को हमीरपुर लाया गया।

अब पुलिस पूरे मामले को लेकर शिकायत दर्ज होने के बाद जांच में जुट गई है। पता चला है कि युवती को जबरदस्ती चंडीगढ़ पहुंचाया गया था जिसके बाद लड़की बाकायदा पुलिस स्टेशन पहुंची और अपनी शिकायत सौंपी। जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने हमीरपुर पुलिस के साथ संपर्क साधने के बाद युवकों और युवती को हमीरपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। जहां अब आगे की जांच होगी कि किन परिस्थितियों में युवक और यह युवती वहां पहुंचे। हमीरपुर पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी ने बताया कि चंडीगढ़ में शून्य एफआईआर के बाद लड़की और लड़कों को हमीरपुर लाया जा चुका है।

यहां मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है की जबरदस्ती युवकों द्वारा लड़की को वहां पहुंचाया गया था या नहीं। सभी कारणों की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वैसे चर्चा तो यह है कि शादी का झांसा दिया जा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें