पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विपक्ष पर हमला:कमलेंद्र के भाजपा में शामिल होने से आहत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बंबर ठाकुर पर साधा निशाना

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले 25 वर्षों से लगातार बिलासपुर नगर परिषद में कांग्रेस का ध्वज फहरा रहे कमलेंद्र कश्यप का भाजपा में चले जाना और इस घटनाक्रम को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की प्रतिक्रिया कुछ ऐसा ही बयां कर रही है। सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी हाईकमान को एक बार फिर से सचेत किया है कि सदर में पार्टी को तबाह होने से बचाने के लिए मामले में समय रहते हस्तक्षेप किया जाए।

कुछ और झटके लगने से पहले ही कमलेंद्र के भाजपा में जाने की वजह जानने के लिए फैक्ट फाइंडिंग कमेटी गठित करके उचित कदम उठाए जाएं। रविवार को कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने संयुक्त पत्रकार वार्ता की। इनमें पूर्व विधायक डाॅ. बाबूराम गौतम व तिलकराज शर्मा, जिला कांग्रेस महासचिव राजेंद्रपाल ठाकुर व संदीप सांख्यान तथा नगर परिषद अध्यक्ष सोमा के साथ ही मस्तराम वर्मा, दौलतराम बादल, निक्काराम मेहता, सन्नी, किरण भारद्वाज, जयकृष्ण शर्मा, दयानंद वर्मा, कमलदेव ठाकुर, जीवन सिंह ठाकुर, रमेश चंद व निर्मला राजपूत शामिल हैं।

कमलेंद्र कश्यप व हुसैन अली के भाजपा में शामिल हो जाने को कांग्रेस के लिए बड़ा सदमा करार देते हुए उन्होंने एक सुर में कहा कि कमलेंद्र लगातार पिछले 25 सालों से नगर परिषद बिलासपुर में कांग्रेस का झंडा फहराते रहे हैं।

वर्तमान में नगर परिषद उपाध्यक्ष होने के बावजूद उनसे प्रत्याशियों के चयन को लेकर कोई राय नहीं ली गई। नप अध्यक्ष सोमा की भी अनदेखी की गई। पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि एक अकेला व्यक्ति मनमाने ढंग से सब कुछ तय कर रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें