पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमीरपुर:एक दर्जन से ज्यादा खोखा धारक अभी जगह बदलने को तैयार नहीं

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में डीसी हरिकेश मीणा खोखा मार्केट का निरीक्षण करते हुए।
  • डीसी ने किया खोखा मार्केट का निरीक्षण, निर्माण के संबंध में दिए निर्देश

खोखा मार्केट को पूरी तरह हटा कर संबंधित लोगों को पीछे नई जगह पर बसाने की योजना के चलते डीसी हरिकेश मीणा ने यहां का दौरा किया। डीसी ने पुरानी खोखा मार्केट की जगह सडक़ को चौड़ा करने, फुटपाथ व नालियों के निर्माण तथा इस जगह के सौंदर्यकरण के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। मीणा ने कहा कि बस अड्डे के सामने खोखा मार्केट में कारोबार कर रहे अधिकांश लोगों को नई मार्केट में स्थानांतरित कर दिया गया है। अब पुरानी खोखा मार्केट के हटने से बस अड्डे के सामने मुख्य सड़क काफी खुली हो जाएगी।

शहर के बीचों-बीच इस महत्वपूर्ण जगह पर रोजाना बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही होती है। इसलिए इस स्थान को सुनियोजित ढंग से विकसित किया जाएगा। यहां फुटपाथ, नालियों और अन्य सुविधाओं से संबंधित निर्माण कार्य जल्द ही पूरे किए जाएंगे। इस अवसर पर डीसी के साथ एसडीएम डॉ. चिरंजी लाल चौहान, पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन विवेक शर्मा और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

कुछ अभी भी पुरानी जगह से नहीं हट रहे

सवाल यह है जो खोखा धारक अभी भी पुरानी जगह से उठकर नई जगह पर नहीं जा पाए हैं,उनका क्या बनेगा? कई मामले हाईकोर्ट में भी पेंडिंग है। जिला प्रशासन ने यह बात तो जाहिर कर ही दी है कि इस स्थान को और बेहतर तरीके से विकसित करने की जो योजना है, उसे हर हाल में सिरे चढ़ाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें