पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो गुटों में हुई मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत, परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

परवाणू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस थाना कसौली के तहत बीते दिनों हुए दो गुटों की लड़ाई में मंगलवार शाम को एक व्यक्ति की मौत हुई है। व्यक्ति के मौत के बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर ही सवाल खड़े किए है। कसौली पुलिस ने क्रास एफआईआर दर्ज कर ली है। मृतक के परिजनों ने परवाणू में बुधवार को रोष प्रकट किया और परवाणू में ही प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. राजीव सैजल से शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार कसौली थाना के तहत कुंडलू गांव में बीते 26 दिसंबर को रास्ते को लेकर शुभम ठाकुर व दिनेश के गुट में लड़ाई हो गई और इस लड़ाई में शुभम के पिता हरि चंद व चाचा हरगोपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद परिजनों ने पहले तो दोनों को इलाज के लिए ईएसआई अस्पताल परवाणू पहुंचाया जहां से हरि चंद को प्राथमिक उपचार देने के बाद सोलन अस्पताल में रेफर किया गया।

लेकिन परिजनों ने किसी कारणों से उसे एमएमयू अस्पताल कुमारहट्टी ले गए। अस्पताल में इलाज के बाद अगले दिन उसे छुट्टी देकर घर वापस भेजा गया, लेकिन मंगलवार को अचानक से हरिचंद की तबीयत बिगड़ गई और ईएसआई अस्पताल परवाणू पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों ने यह लगाया आरोप

हरि चंद की मौत के बाद बुधवार को परिजनों ने मंत्री डा. राजीव सैजल से भी मुलाकात की। परिजनों ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों सड़क में बच्चों की किसी बात को लेकर बहस हो गई। हरिचंद घर पर बैठा था और आरोपियों ने घर में घुस कर उसकी पिटाई की है।

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। एसएचओ संजय कुमार ने बताया व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए शिमला भेजा है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें