बारात से पहले निकली बहन की अर्थी:चंबा में भाई की शादी में जा रही रंजू की हादसे में मौत, 10 को थी शादी

चंबा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जंद्राह मोड़ पर सड़क किनारे पलटी कार - Dainik Bhaskar
जंद्राह मोड़ पर सड़क किनारे पलटी कार

हिमाचल के चंबा में भाई की शादी में शामिल होने के लिए आ रही युवती की तुनूहट्टी के पास जंद्राह मोड़ पर सड़क हादसे में मौत हो गई। चंद दिनों बाद जिस घर से बारात निकलनी थी, वहां से शव यात्रा निकली तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। हादसे में दो की हालत गंभीर है।

पठानकोट-चंबा-भरमौर एनएच हाइवे पर शनिवार रात को एक वर्ना कार (CH01AX0570) दुनेरा से बनीखेत की तरफ आ रही थी। रास्ते में तुनूहट्टी के पास जंद्राह मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। कार में सवार रंजू देवी (26) निवासी गांव वांगल तहसील सलूणी की मौत हो गई।

कार में सवार शिव कुमार निवासी फतेहगढ़ पंजाब और उमेश सिंह निवासी नालागढ़ घायल हुए हैं। दोनों को नूरपुर रेफल किया गया है। पुलिस का कहना है कि शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे यह वाहन दुर्घटना घटी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सड़क पर पहुंचाया गया। तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। रविवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया।

बताया जाता है कि मृतक युवती रंजू देवी के भाई की 10 दिसंबर को शादी है। शादी में शामिल होने के लिए रंजू देवी अपने घर से कार में आ रही थी। होनी को कुछ और ही मंजूर था। इस वजह से जिस घर से जहां चंद दिनों के बाद खुशियों की बारात निकलनी थी, उस घर से युवती की शव यात्रा निकली।

खबरें और भी हैं...