अटल टनल में महंगी पड़ी ओवरटेकिंग:तेज गति में कार पहले एक छोर से फिर दूसरे छोर से जा टकराई, मोबाइल में कैद हुई घटना

कुल्लू8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल के कुल्लू में अटल टनल रोहतांग के अंदर कार चालक को ओवरटेक करना महंगा पड़ा। टनल में ओवरटेक करते समय चालक कार से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद तेज गति में कार पहले टनल के एक छोर से फिर दूसरे छोर से जा टकराई। गाड़ी में चार लोग सवार थे, हादसे के बाद उन्हें मामूली चोटें आई हैं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में चालक को 13500 रुपए का जुर्माना लगाया है।

अटल टनल में ओवरटेक करने के बाद एक छोर के बाद दूसरे छोर से टकराई कार।
अटल टनल में ओवरटेक करने के बाद एक छोर के बाद दूसरे छोर से टकराई कार।

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक (SP) गुरदेव शर्मा ने बताया कि अटल टनल में एक गाड़ी में जा रहे व्यक्ति अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे थे। उसी दौरान एक दिल्ली नंबर की गाड़ी ने उन्हें ओवरटेक किया। ओवरटेक के चक्कर में दिल्ली नंबर की गाड़ी का चालक नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद उसकी तेज रफ्तार गाड़ी टनल के अंदर पहले एक सिरे से टकराई फिर अचानक मुड़ी और जाकर दूसरे छोर से टकराकर रुक गई। जिस गाड़ी को ओवरटेक किया उसमें बैठे व्यक्ति के मोबाइल में यह पूरा घटनाक्रम कैद हो गया।

कार सवार पर्यटकों को आईं हल्की चोटें

दिल्ली नंबर के वाहन में चालक सहित 4 पर्यटक सवार थे। इन्हें हल्की चोटें पहुंची हैं। घायल पर्यटकों को प्राथमिक उपचार दिया गया। फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं। इस घटना में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

अटल टनल में ओवरटेक करने के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार।
अटल टनल में ओवरटेक करने के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार।

पुलिस ने चालक को लगाया 13,500 रुपए जुर्माना

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक (SP) गुरदेव शर्मा ने बताया ही एमवी एक्ट 184, 179, 190(2) की धारा के तहत मामला दर्ज कर वाहन चालक को 13 हजार 500 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। अटल टनल रोहतांग के अंदर हुए इस हादसे की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

खबरें और भी हैं...