प्रोफेशनल बॉक्सिंग के मुकाबले:हरियाणा का बॉक्सर हिमाचल के खिलाड़ी से नॉकआउट, अफगानिस्तान-भारत के बीच मुकाबला ड्रा

कुल्लू8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू में शुरू हुई प्रो बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कुल्लू के बॉक्सर को विजेता घोषित करते रेफरी। - Dainik Bhaskar
कुल्लू में शुरू हुई प्रो बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कुल्लू के बॉक्सर को विजेता घोषित करते रेफरी।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में प्रो बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आगाज हो गया है। पहला मुकाबला अफगानिस्तान के बॉक्सर नावेद मुहम्मदी और इंडिया के बॉक्सर अविकाश के बीच हुआ। दोनों बॉक्सरों के बीच रोचक मुकाबला हुआ। 5 राउंड के इस मुकाबले में बॉक्सिंग खेल का जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए कुल्लू के बॉक्सर ने शानदार प्रदर्शन किया तथा अंको के गणित के अनुसार मुकाबला ड्रा रहा।

वहीं मुकाबला देखने के लिए युवाओं में खासा जोश नजर आया। बॉक्सिंग मुकाबले पहले से होते आए हैं, लेकिन पहली बार प्रोफेशनल बॉक्सर भिड़ते नजर आए। हिमाचल प्रदेश प्रोफेशनल एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी जसपाल ने बताया कि प्रो बॉक्सिंग के उद्घाटन अवसर पर समाजसेवी सुभाष शर्मा बतौर मुख्यातिथि रहे व उन्होंने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने व नशे से दूर रहने का संदेश दिया।

प्रो बॉक्सिंग में आपस में भिड़ते बॉक्सर।
प्रो बॉक्सिंग में आपस में भिड़ते बॉक्सर।

हरियाणा के बॉक्सर को किया नॉकआउट

दूसरा मुकाबला दिल्ली के मनीष व कुल्लू के नरेश कुमार के बीच हुआ। शानदार मुकाबले में दोनों बॉक्सरों के प्वाइंट बराबर रहे, जिस कारण मुकाबला ड्रा रहा। तीसरा मुकाबला कुल्लू के बॉक्सर विद्या सागर व हरियाणा के साहिल शर्मा के मध्य हुआ। दोनों बॉक्सर ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन कुल्लू के बॉक्सर के मुक्कों के कारण हरियाणा का मुक्केबाज टेक्निकली नॉक आउट हो गया।

खबरें और भी हैं...