समर्पण की मिसाल:माइनस तापमान में 3 किमी चलकर हैल्थ वर्कर पूजा और अर्चना गईं टीका लगाने

कुल्लू6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऐसा हौसला हो तो कोरोना भला क्यों नहीं हारेगा। - Dainik Bhaskar
ऐसा हौसला हो तो कोरोना भला क्यों नहीं हारेगा।

ऐसा हौसला हो तो कोरोना भला क्यों नहीं हारेगा। तस्वीर हेल्थ वर्कर पूजा और अर्चना की हैं। दोनों कुल्लू के नग्गर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले दुर्गम क्षेत्रों के स्कूलों में जाकर वैक्सीनेशन कर रही हैं। मंगलवार को जब कुल्लू में खूब बर्फबारी हो रही थी, सब काम प्रभावित थे, आम लोग घर के अंदर थे, इन्होंने हार नहीं मानीं। इसी बर्फबारी के दौरान माइनस तापमान में चलकर दोनों स्कूल में जाकर स्कूली बच्चों को वैक्सीन लगाकर आईं।

हेल्थ वर्कर अर्चना हेल्थ सब सेंटर रूमसू से वैक्सीन लेकर बर्फ के बीच राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हलाण-1 पहुंची और स्कूली बच्चों को वैक्सीन लगाई। हेल्थ वर्कर पूजा भी हेल्थ सब सेंटर अरछंडी से टीम के साथ वैक्सीन लेकर बर्फबारी के बीच जाणा स्कूल पहुंचीं। नग्गर में 5 इंच तक बर्फबारी हुई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने किया शेयर
केंदीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने ट्विटर अकांउट में कुल्लू के हेल्थ सब सेंटर अरछंडी से जाणा स्कूल के लिए बर्फ के बीच वैक्सीन ले जाती हुई हेल्थ वर्कर पूजा और उसकी टीम का वीडियो अपलोड किया है और लिखा है कि नदी, रेगिस्तान हो या फिर बर्फ का तूफान, हमारी हेल्थ आर्मी लक्ष्य साधने को सदैव तत्पर। केंद्रीय मंत्री की इस पोस्ट पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि परिस्थिति चाहे जो भी हो हिमाचल हर लक्ष्य प्राप्त करके रहता है।

खबरें और भी हैं...