कुल्लू में 200 मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन:दंपती की मौत, घायल हुए 3 बच्चों में एक की हालत गंभीर

कुल्लू9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू में कार खाई में गिरने के बाद घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे लोग। - Dainik Bhaskar
कुल्लू में कार खाई में गिरने के बाद घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे लोग।

हिमाचल के कुल्लू में पनारसा-ज्वालापुर मार्ग में एक वाहन 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरा। वाहन में सवार पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके तीन बच्चे घायल हो गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस हादसे को लेकर छानबीन कर रही है।

बताया गया है कि जिला मंडी की तहसील औट के शाड़ा निवासी जीवानंद अ​​​​​​​पने परिवार को लेकर वाहन में ससुराल जा रहा था। पनारसा-जवालापुर ​​​​​​​मार्ग में भुटीनाला के पास उसका वाहन अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर खाई में जा गिरा। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और आसपास के लोग बचाव के लिए जुटे। वाहन से बाहर निकाला गया। जीवानंद, उसकी पत्नी व बच्चों को नगवाईं और फिर क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया गया।

घायल काे अस्पताल लेकार पहुंचे लोग।
घायल काे अस्पताल लेकार पहुंचे लोग।

हादसे में जीवानंद (32) और उसकी पत्नी डिंपल (30) की मौत हो गई है। जबकि हादसे में 10 वर्षीय दीक्षा, 11 वर्षीय अक्षरा और 4 वर्षीय भुवनेश घायल हो गए हैं। अक्षरा की हालात गंभीर बताई जा रही है। जिसे क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू से आईजीएमसी शिमला के लिए रैफर किया गया है। उसे घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस के माध्यम से आईजीएमसी शिमला के लिए भेज दिया गया है।

उधर, हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। हादसा कैसे पेश आया, इसको लेकर पुलिस तहकीकात जारी है।