पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मनाली:लाहौल-स्पीति कांग्रेस ने मारकंडा पर बिना इन्टरव्यू के नौकरी देने का लगाया आरोप

मनाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लाहौल स्पीति कांग्रेस के अध्यक्ष ज्ञालछन ठाकुर ने स्थानीय विधायक एवं मंत्री डॉ. रामलाल मारकंडा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हाल ही में जिला मुख्यालय केलांग में परियोजना विभाग व ब्लाक में सहायक व समन्वयक के पद बिना इंटरव्यू के अपने चहेतों को नियुक्ति दी है। जिसे कांग्रेस कमेटी लाहौल स्पीति इस नियुक्ति की छानबीन कर योग्य अभ्यिर्थियों को न्याय दिलाने की प्रयास करेगी।

प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश मंत्रीमंडल विस्तार में जिस तरह भारतीय जनता पार्टी के हाईकमान व पार्टी ने जनजातीय क्षेत्र के विधायक डॉ रामलाल मारकंडा को कृषि जैसे महत्वपूर्ण पद से हटाया है। ठाकुर ने कहा कि जिस तरह पार्टी के हाईकमान ने मारकंडा से कृषि मंत्री के पद से भारमुक्त किया है, इसी तरह 2022 के चुनाव में लाहौल स्पीति की जनता इन्हे बुरी तरह से सत्ता से भार मुक्त करेगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में कोरोना महामारी के बीच स्पीति घाटी के महिलाओं के साथ मंत्री ने धौंस दिखा कर इनके विरूद्ध झूठे मुकदमे दर्ज कर इन्हें प्रताड़ित किया गया, जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है।

संदिग्ध परिस्थितियों में पीडब्ल्यूडी कर्मी की मौत

मंडियाणी गांव के 39 वर्षीय सुभाष चंद पुत्र जगदीश चंद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है । उसका शव गांव से पीडब्ल्यूडी कार्यालय की ओर जाने वाले शॉर्टकट रास्ते के पास घास में पड़ा था। इसका पता तब चला जब एक पृथ्वी चंद नामक एक सीनियर सिटीजन प्रात: सैर के लिए निकला तो उनकी नजर घास में बेसुध पड़े व्यक्ति पर पड़ी । उन्होंने पंचायत को सूचित किया। पंचायत ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें