पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिमाचल:कंगना के मनाली स्थित घर के बाहर गोली चलने की आवाज, पुलिस ने गश्त बढ़ाई

मनाली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सुशांत राजपूत की आत्महत्या के मामले में बाॅलीवुड में परिवारवाद का मुद्दा पुरजाेर तरीके से उठा रही फिल्म अभिनेत्री कंगना रनाैत ने अपने घर के बाहर शुक्रवार रात काे गाेली चलने की बात कही है। इसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर गश्त बढ़ा दी है। लाॅकडाउन के बीच कंगना हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली में अपने परिवार के साथ रह रही हैं। कंगना ने कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया है।

उन्हाेंने कहा, “मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11:30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई, क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी।’ कंगना ने कहा, “क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी है। सुशांत भी इसी से डर गए होंगे, लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी।’ कंगना के पिता अमरदीप सिंह रनाैत ने कहा कि गाेली चलने जैसी आवाज सुनाई दी। एसपी गाैरव सिंह ने कहा कि गाेली चलने का काेई सबूत नहीं मिला है। रनाैत परिवार ने काेई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement