पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:आईसोलेशन सेंटर नहीं बनाने पर क्वालिटी कंपनी के खिलाफ केस

नालागढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंडस्ट्रीज को प्रशासन ने दिए हैं सेंटर बनाने के निर्देश
  • आदेशों का पालन न करने वालों के खिलाफ पहली बार कार्रवाई

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ के उद्योगों में आईसोलेशन सेंटर बनाए जाने को लेकर चेकिंग अभियान जारी है। जिला प्रशासन के आदेशों का पालन न करने वालों के खिलाफ पहली बार मंगलवार को कार्रवाई की गई। बद्दी स्थित क्वालिटी इंडस्ट्री के खिलाफ डीएम के आदेशों की अवहेलना का मामला दर्ज कर लिया है। बीते दिनों इसी इंडस्ट्री से एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया था।

इसके बावजूद कंपनी ने संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए व्यक्तियों को रखने की व्यवस्था नहीं की गई है। जब अधिकारियों की टीम निरीक्षण करने पहुंची तो कंपनी में किसी आईसोलेशन सेंटर की व्यवस्था नहीं पाई गई। जिन उद्योगों ने सेंटरों का चयन नहीं किया था उन्हें चेतावनी देते हुए जल्द से जल्द बनाने के निर्देश दिए। एचएएस प्रोबेशनर स्पेशल ड्यूटी संकल्प गौतम ने बताया कि बद्दी के फार्मा समेत कई उद्योगों में निरीक्षण किया गया। कई उद्योगों ने आईसोलेशन सेंटर नहीं बनाए थे, उन्हें नोटिस व चेतावनी दी गई है।

बहस व मारपीट के बाद बेटी ने चाकू मारकर की पिता की हत्या, गिरफ्तार

भावानगर थाना के तहत एक नेपाली मूल की लड़की ने कहासुनी के बाद पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में चश्मदीदों ने बताया कि सागर सिंह करीब सात महीने से गांव डेट सुंगरा में किराये पर रहता था। दो अगस्त को उसकी पत्नी और बेटी भी उसके पास रहने आए थे।

3 अगस्त को बाप-बेटी में किसी बात पर बहस व मारपीट हो गई। इस दौरान लड़की ने घर में रखा चाकू पिता के पेट में घोंप दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पता ले गए जहां उसकी मौत हो गई। एसपी किन्नौर एसआर राणा ने कहा कि भावानगर में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें