पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:18 नए केस मिले; शिमला समेत 6 जिलों में कोई नया संक्रमित नहीं, 227 एक्टिव केस, रिकवरी रेट 97.90% तक पहुंचा

शिमला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोविड-19 - Dainik Bhaskar
कोविड-19

प्रदेश में काेराेना संक्रमण के मामलाें में अब धीरे धीरे कमी आने लगी है। सोमवार को प्रदेश के छह जिलाें में काेराेना का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है। इसमें चंबा, हमीरपुर, किन्नाैर, लाहाैल स्पीति, शिमला, सिरमाैर में एक भी नया मामला सामने नहीं आया है।

वहीं छह जिलाें में भी काेराेना के 18 नए मामले ही सामने आए है। कांगड़ा में 8, कुल्लू में1, मंडी में 3, साेलन में 1 और ऊना में काेराेना के 2 नए मामले सामने आए है। इससे प्रदेश में काेराेना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ कर 58403 के पास पहुंच गया है। इसमें काेराेना के 227 एक्टिव मरीज हैं।

सोमवार को प्रदेश में 25 मरीजाें ने काेराेना से जंग जीती है। संक्रमण से किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई। इससे प्रदेश में काेराेना से ठीक हाेने वालाें का आंकड़ा 57181 के पास पहुंच गया है। सोमवार को प्रदेश में काेराेना का रिकवरी रेट 97.90 प्रतिशत के पास पहुंच गया है।

4:30 घंटे चली महिला की पैथाेलाॅजिकल एटाेप्सी

काेराेना वैक्सीनेशन के बाद सुजानपुर की महिला की माैत के बाद साेमवार काे पहली बार आईजीएमसी में उसकी पैथाेलाॅजिकल एटाेप्सी करवा दी गई। यह एटाेप्सी दाेपहर 1 बजे शुरू हुई और 5:30 बजे खत्म हुई। 4:30 घंटे तक चली। अब आईजीएमसी में इन सैंपल की जांच की जाएगी। अगर यहां पर काेई रिजल्ट नहीं आता है ताे इसे पीजीआई भी भेजा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें