पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बस सेवाएं बाधित:बर्फबारी से 250 बस रूट हुए प्रभावित, कई बसें बर्फ में फंसीं

शिमला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस सेवाएं बाधित - Dainik Bhaskar
बस सेवाएं बाधित

शिमला जिला में बर्फबारी के बाद अभी बस सेवाएं बाधित हैं। हालांकि शनिवार को काफी सड़कें खोल दी गईं मगर अभी भी कई रूटों पर पूरी तरह से बस सेवाएं बहाल नहीं हो पाईं। जिला में करीब 250 रूट अभी भी प्रभावित हैं। बर्फबारी के कारण फंसी करीब पांच दर्जन बसों को निकालने का काम भी किया जा रहा है। बर्फबारी के बाद शिमला जिला में बस सेवाओं को बहाल करने का काम किया जा रहा है।

शनिवार को कई सड़कें खोलने के बाद ऊपरी शिमला के विभिन्न क्षेत्रों के एचआरटीसी ने दोपहरबाद 2 बजे बसें भेंजनी शुरू की। एचआरटीसी ने ट्रायल के तौर पर ठियोग, कोटखाई, चौपाल, नेरवा लाइन पर दो-दो बसें ट्रायल के तौर पर भेजीं। इससे पहले सुबह जुब्बल रूट से भेजी गई दो बसें शिमला दोपहरबाद पहुंची। मगर अभी भी कई रूट बंद पड़े हैं।

जानकारी के अनुसार बर्फबारी के कारण तारादेवी, चौपाल, नेरवा यूनिट के करीब 120 रूट प्रभावित हैं। इसी तरह शिमला यूनिट-2 से अप्पर जिला शिमला के विभिन्न अन्य क्षेत्रों के करीब 150 रूट अभी भी बाधित है। हालांकि नारकंडा के पास एनएच को बहाल कर दिया गया है, मगर यहां सड़क पर बर्फ जमी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें