पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:रामपुर में 28 साल की गर्भवती ने फंदा लगाकर दी जान, जांच शुरू

ऊना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

सदर थाना ऊना के तहत रामपुर में 28 वर्षीय गर्भवती विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला की पहचान मंदीप कौर पत्नी सर्वजीत सिंह निवासी रामपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पति के बयान कमलबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मंदीप कौर शुक्रवार दोपहर को अपने कमरे में मौजूद थी। काफी देर तक कमरे से बाहर न निकलने पर पड़ोस की युवती ने अंदर जाकर देखा, तो पाया कि मंदीप कौर फंदे पर झूल रही है। सूचना मिलने पर उपप्रधान राजेश मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। बताया जा रहा है कि विवाहिता गर्भवती भी थी। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में ले लिया गया है। पति के बयान कलमबद्ध कर मामले की जांच शुरू की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें