बाइक शोरूम कारोबारी ने की खुदकुशी:शिमला में घर में ही फंदे पर लटका मिला; कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा

शिमला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के बालूगंज क्षेत्र में 36 साल के बाइक शोरूम कारोबारी ने खुदकुशी कर ली है। देर रात पुलिस को इसकी सूचना मिली। कारोबारी ने अपने घर में ही फंदा लगाया। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

मृतक की पहचान विक्रम ठाकुर (36) पुत्र राज कुमार, तवी मोड़ टुटू निवासी के तौर पर हुई है। विक्रम मूलत: जतोग क्षेत्र से सटी जनोल पंचायत के गांव कायना का रहने वाला है। विक्रम पेशे से कारोबारी था, बाइक्स की सेल-परचेज करता था।

तवी मोड़ पर विक्रम का अपना बाइक्स का शोरूम है। वइ मकान में परिवार के साथ रहता था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया। मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। पुलिस पड़ताल कर रही है।

अपने रिहायशी मकान में रहता था

पुलिस के मुताबिक, शहर के बालूगंज क्षेत्र में विक्रम पत्नी, बेटे, पिता और छोटे भाई के साथ तवी मोड़ पर अपने रिहायशी मकान में रहता था। दूसरी मंजिल में बाइक का शोरूम है। बुधवार देर रात एक व्यक्ति ने विक्रम को फोन किया तो जवाब नहीं मिला।

उसका परिवार कहीं बाहर गया हुआ था। उस शख्स ने घर आकर देखा तो विक्रम मकान की तीसरी मंजिल पर फंदे से लटका मिला। सूचना मिलते ही परिवार और बालूगंज थाना टीम मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस विक्रम के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल जांच रही है। शुरुआती जांच में पुलिस मानकर चल रही है कि विक्रम ने सुसाइड किया है। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता लग पाएगी।