पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:ढाक से गिरकर 40 वर्षीय हरिराम की मौत, काम से वापस लौट रहा था घर

करसोगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपमंडल करसोग की साहज पंचायत में रविवार दोपहर बाद हरिराम उम्र 40 वर्ष पुत्र कुंदन गांव डुमो डाकखाना जस्सल जब किसी काम से वापस घर लौट रहा था तो कांडा के समीप ढांक से पांव फिसल गया। जिस कारण वह रास्ते से लुढ़क कर खाई में गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी सबसे पहले रास्ते से होकर गुजर रहे बच्चे को लगी।

जिसने रास्ते में एक लिफाफा गिरा हुआ देखा। इस पर जब उसने तलाश शुरू की तो साथ ही निचली तरफ एक व्यक्ति को गिरे हुए देखा। जिसकी सूचना उसने तुरन्त प्रभाव से परिजनों को दी। जिस पर गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। इसके साथ ही करसोग थाना को भी सूचना दी गई।

जिस पर एएसआई हेतराम के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने छानबीन करने के बाद शव को कब्जे में लिया। सुन्नी स्थित सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के सपुर्द किया गया। तहसीलदार राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि पीड़ित परिवार को राहत के तौर पर 10 हजार की राशि जारी की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें