पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपलब्धि:सीसीटीएनएस लागू करने में टॉप 10 में शिमला के 5 थाने

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जुलाई से सितंबर तिमाही में बालूगंज थाना अव्वल

सीसीटीएनएस (क्राइम क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम) लागू करने में हिमाचल के टॉप 10 थानों में शिमला जिला के पांच थाने शामिल हैं। प्रदेश भर में बालूगंज थाना अव्वल रहा है। जुलाई से लेकर सितंबर तक की तिमाही के रिकॉर्ड के आधार पर यह रैंकिंग जारी की गई है।

सीसीटीएनएस में ऑनलाइन केसों को दर्ज व डिस्पोजल करने, चोरी की गई गाड़ियों का रिकार्ड रखने, एफआईआर ऑनलाइन उपलब्ध करवाने जैसे मापदंड हैं। इन सभी में हिमाचल के टॉप 10 थानों में शिमला जिला का बालूगंज, चिडगांव, कोटखाई, ढली व न्यू शिमला थाना आए हैं।

पूरे प्रदेश में पहले नंबर पर शहर का बालूगंज थाना ( 24.66 अंक) और दूसरे पर जिला का चिड़गांव थाना ( 24.59 ) रहा है। कुल्लू का सदर थाना तीसरे स्थान पर (23.74), ऊना का हरोली थाना चौथे (23.58), कोटखाई थाना पांचवे (23.05), ढली थाना छठे (22.89 मंडी का बल्ह थाना सातवें (22.56), कांगड़ा का ज्वालामुखी आठवेें (22.20) और न्यू शिमला थाना नौंवें( 22.14) और हमीरपुर का नादौन थाना दसवें स्थान पर ( 22.12) रहा है। एसपी शिमला मोहित चावला ने कहा कि सीसीटीएनएस में शिमला जिला के पांच थाने टॉप 10 में रहे हैं। पूरे हिमाचल में बालूगंज थाना अव्वल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें