पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रैफिक की समस्या:शोघी बैरियर से शहर को आईं 6400 गाड़ियां, लगता रहा जाम

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीकेंड पर विक्ट्री टनल के पास लगा गाड़ियों का जाम। - Dainik Bhaskar
वीकेंड पर विक्ट्री टनल के पास लगा गाड़ियों का जाम।
  • पर्यटकों को पुलिस की सलाह, कर्फ्यू में न घूमें

भारी संख्या में सैलानियों की गाड़ियां पहुंचने से शहर में लंबा ट्रैफिक जाम लगा। वीकेंड पर शनिवार को शहर में शोघी बैरियर से करीब 6400 गाड़ियां एंटर हुई। इससे दिन से जगह जगह गाड़ियों की लाइनें लगती रही। शाम के समय हालात यह थी कि एक ओर बस स्टैंड से लेकर बेम्लोई तक गाड़ियों की लाइनें लगी, वहीं दूसरी ओर विक्ट्री 103 तक भी लंबा जाम लग गया।

इससे बसें व अन्य वाहनों में सवार लोग काफी समय समय तक जाम में फंसे रहे। वहीं, शिमला में कर्फ्यू लगने के बाद अगर सैलानी या कोई और घूमता हुआ पाया गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। क्रिसमस पर देर रात तक भी सैलानियों की गाड़ियां शिमला पहुंचती रहीं। वहीं सैलानी भी तब तक बाहर घूम रहे थे। ऐसे में पुलिस ने सैलानियों से साफ कहा है कि वे दस बजे होटलों में चलें जाएं अन्यथा उन पर कार्रवाई की जाएगी। शिमला में रात दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू है। हालांकि कई सैलानियों को यह पता नहीं था कि शिमला में दस बजे के बाद कर्फ्यू लगाया जा रहा है।

वहीं कई सैलानी ट्रैफिक जाम में फंस गए। इसी तरह रात को कई जगह सैलानी दस बजे के बाद भी दिखे। वहीं, कुफरी, फागु और नारकंडा आदि पर्यटक स्थलों पर आसपास के राज्यों से आये पर्यटकों की खूब भीड़ रही। क्रिसमस और नए साल के जश्न को मनाने आ रहे पर्यटकों ने हसन वैली, कुफरी चीनी बंगला, महासू पीक आदि स्थानों पर पहुंच कर खूब आनंद लिया। यहां भी ट्रैफिक जाम की स्थिति रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें