पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदेश में कोरोना से लगातार गंभीर हो रही स्थिति:24 घंटे में 653 नए मरीज मिले, ये इस साल का सर्वाधिक आंकड़ा;9 मरीजों की मौत भी

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीते 24 घंटाें के दाैरान प्रदेश में काेराेना के 653 नए मरीज सामने आए है। यह इस साल का सबसे ज्यादा आंकड़ा है। इससे पहले 11 नवंबर काे काेराेना के 610 मरीज सामने आए थे। प्रदेश के सभी जिलाें में बुधवार को काेराेना संक्रमण के मामले पाए गए हैं, जबकि काफी समय से लाहाैल स्पीति में काेराेना का एक भी मामला सामने नहीं आया था।

साेलन और कांगड़ा में काेराेना के 100 से ज्यादा नए मामले पाए गए है। वहीं बुधवार काे 9 मरीजाें ने काेराेना संक्रमण से दम ताेड़ा है। इसमें सबसे ज्यादा माैतें कांगड़ा में पांच लाेगाें की हुई है। सिरमाैर, शिमला, साेलन और ऊना में एक- एक मरीज ने काेराेना संक्रमण के कारण दम ताेड़ा है। इससे प्रदेश में काेराेना से मरने वालाें का आंकड़ा बढ़ कर 1077 के पास पहुंच गया है।

बुधवार काे बिलासपुर मे 42, चंबा में 14, हमीरपुर में 62, कांगड़ा में 164, किन्नाैर में 2, कुल्लू में 25, लाहाैल स्पीति में 3, मंडी में 58, शिमला में 53, सिरमाैर में 36, साेलन में 143 और ऊना में 51 नए मरीज सामने आए है। इससे प्रदेश में काेराेना संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 66890 के पास पहुंच गया है। इसमें काेराेना के 4158 सक्रिय मरीज हैं। 24 घंटे में काेराेना से 226 मरीज ठीक भी हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें