पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर जारी:आईजीएमसी में कोरोना से 7 की मौत जिले में मंगलवार को 132 पॉजिटिव

शिमला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आईजीएमसी में मंगलवार को कोरोना से 7 मरीजों की मौत हो गई। लोकल बस स्टैंड के पास 56 वर्षीय व्यक्ति, टूटीकंडी की 61 वर्षीय महिला, टूटीकंडी से ही 50 वर्षीय व्यक्ति, रामपुर की 54 वर्षीय महिला, एक 23 वर्षीय युवती, 95 वर्षीय महिला, ठियोग से 30 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो हुई है। जिले में मंगलवार काे काेराेना के 132 नए मरीज आए हैं।

इसमें रामपुर से 21, आईजीएमसी से 15, जुब्बल काेटखाई में 14, डीडीयू और सुन्नी से 13-13, घन्नाहट्टी से 10, संजाैली से 9, न्यू शिमला से 6, समरहिल, लक्कड़ बाजार, टूटीकंडी, किन्नाैर से तीन-तीन, कसुम्पटी, ढली, टुटू, केएनएच, चिढ़गांव, नेरवा से दाे-दाे, विकासनगर, खलीणी, पंथाघाटी, जाखू, केल्टी, बालूगंज, क्लेस्टन, घाेड़ा चाैकी, चक्कर, लालपानी, मतियाना, सिरमाैर और कांगड़ा से एक-एक मरीज आया है। सीएमओ शिमला डाॅ. सुरेखा चाेपड़ा ने इसकी पुष्टि की है।

आशियाना में 5 संक्रमित रविवार तक बंद

रिज स्थित आशियाना रेस्टोरेंट के 5 कर्मचारियों के पॉजिटिव आने के बाद रविवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं आईजीएमसी के इमरजेंसी वार्ड में एकसाथ 11 मरीजो के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मेडिसिन यूनिट के 2 और 3 वार्ड को खाली करवा दिया।

वहीं उच्च शिक्षा निदेशालय की चार शाखाएं दो दिन के लिए बंद कर दी गई हैं। निदेशालय की तबादला शाखा, रूसा शाखा, डायरी डिस्पैच और प्लस टू ब्रांच को बुधवार और वीरवार को सैनिटाइज किया जाएगा। इन शाखाओं में कार्यरत चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकले हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें