पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जलप्रलय में लापता:चमोली जलप्रलय में 12 दिन बाद भी नहीं लगा 7 युवकों का सुराग

रामपुर बुशहर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तराखंड के चमोली में हुई जल प्रलय में रामपुर के 7 युवा अभी लापता हैं। लाख कोशिशों के बावजूद सातों युवाओं का कोई सुराग नहीं लग है, जिससे युवाओं के परिजनों के साथ साथ क्षेत्रवासी सदमे में हैं। बीते 7 फरवरी को उत्तराखंड के चमोली में जलप्रलय आई थी, जिसमें वहां निर्माणाधीन जलविद्युत परियोजना तबाह हुई थी। ये सभी 7 युवक इसी परियोजना में कार्यरत थे।

युवकों में रामपुर के शिगला गांव से राकेश व पवन के अलावा किन्नू पंचायत के भगावत गांव से दीवान, देवेंद्र और अमित कुमार तथा इसी पंचायत के रुनपु गांव से कैलाश चंद्र, आशीष शामिल हैं। घटना स्थल पर पहुंचे इन युवाओं के परिजन भी थक हार कर अब वापस घर लौट आए हैं। क्षेत्र की कई समाजसेवी संस्थाएं, पंचायत प्रतिनिधियों के अलावा स्थानीय जनता ने सरकार से प्रभावित परिवारों की हर संभव सहायता करने की गुहार लगाई है।

किन्नू पंचायत के पूर्व प्रधान यशपाल चौहान, देव राज, जय सिंह, चमन लला, सुरेश, कुंदन लाल, साध राम, वीरेंद्र, संजीव, प्रेम, विनोद सहित अन्य परिजनों ने कहा कि परियोजना प्रबंधन ने अभी तक राहत राशि नही दी है। उन्हें परियोजना प्रबंधन से सभी युवकों के परिवार से एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें