पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:खलीणी में एक घर में धमाके के साथ लगी आग, एक व्यक्ति झुलसा

शिमला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धमाके से घर की दीवार गिर गई और खिड़की-दरवाजे भी टूट गए। - Dainik Bhaskar
धमाके से घर की दीवार गिर गई और खिड़की-दरवाजे भी टूट गए।

खलीणी में शुक्रवार तड़के एक घर में जोर का धमाका हुआ। इससे घर की दीवार गिर गई और खिड़की-दरवाजे भी टूट गए। इस हादसे में घर में रह रहा एक व्यक्ति झुलस गया है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया है। धमाके के कारणों की जांच की जा रही है। लोअर खलीणी में हरि कुंज कॉलोनी के रोशन बिल्डिंग के एक कमरे में सुबह करीब 4.30 बजे जोर के धमाके से एक कमरे में आग लग गई। यह कमरा सचिवालय में कार्यरत मनोहर लाल ने किराए पर लिया हुआ था। विस्फोट की आवाज आसपास के लोगों को भी इसकी आवाज सुनाई दी और लोग वहां एकत्र हो गए। कमरे में रह रहे मनोहर लाल ने पुलिस को बताया कि वह सो रहा था तो सुबह अचानक उनको जोर का धमाका सुनाई दिया। इससे उनकी नींद खुल गई तो देखा कि कमरे की के अंदर आग लगी हुई थी। उन्होंने आग को काबू कर लिया। धमाका इतना जोर का था कि कमरे की एक दीवार गिर गई और खिड़की-दरवाजे भी टूटे गए। अंदर कमरे में भी टूट-फूट हुई।

हालांकि रसोई में रखा सिंलेडर सलामत पड़ा था और कमरे में गैस की स्मेल भी नही आ रही थी। इस हादसे में मनोहर लाल के दोनों हाथ आगे से झुलस गए और उनको एंबुलेंस से इलाज के लिए आईजीएमसी ले जाया गया। बताया जा रहा है कि जिस कमरे में यह धमाका हुआ वहां मनोहरलाल अकेले ही रहते थे। हालांकि आशंका है कि रसोई गैस लीक होने से यह धमाका हुआ है। पुलिस ने फारेंसिक टीम को मौके लिए बुलाया है और जांच के बाद ही आग की असली वजह का पता चल पाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें