पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:झाकड़ी में 88 ग्राम चरस के साथ दबोचा युवक

रामपुर बुशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसना तेज कर दिया है। रविवार शाम को झाकड़ी पुलिस ने एक युवक से 88 ग्राम चरस पकड़ी। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू।पुलिस थाना झाकड़ी से मिली जानकारी के मुताबिक बीते रोज पुलिस ने झाकड़ी में ट्रैफिक नाका लगा रखा था।

चेकिंग के दौरान एक थार गाड़ी नंबर एचपी 27बी-0785 को रोका गया। पूछताछ के दौरान वाहन में सवार युवक हड़बड़ा गया। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर युवक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उक्त युवक के पास से 88 ग्राम चरस बरामद की गई।

युवक की पहचान भूपेंद्र नेगी पुत्र बाबू राम नेगी गांव सुन्नम जिला किन्नौर के तौर पर हुई है। पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक को चरस के साथ हिरासत में लिया गया है। उन्होंने साफ किया कि नशे तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें