पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़िया केस मामला:दोबारा जांच करवाने की मांग को लेकर आप यूथ विंग ने किया प्रदर्शन, हाइकोर्ट से डीसी ऑफिस तक निकाली रैली

शिमला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुड़िया मामले की जांच को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करते हुए आप यूथ विंग। - Dainik Bhaskar
गुड़िया मामले की जांच को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करते हुए आप यूथ विंग।

कोटखाई की गुड़िया को इंसाफ दिलाने और इस केस की दोबारा से जांच करवाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के यूथ विंग ने डीसी आफिस के बाहर प्रदर्शन किया। इससे पहले यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने हाईकोर्ट से राजीव भवन होते हुए डीसी ​ऑफिस तक रैली निकाली। डीसी ऑफिस पर प्रदर्शन कर कार्यकर्ताओं ने गुड़िया केस की जांच फिर से करवाने की मांग रखी।

यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष विशाल राणा ने कहा है कि करीब साढ़े तीन साल बीतने के बाद भी गुड़िया को इंसाफ नहीं मिल पाया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई और पुलिस की एसआईटी ने इस केस में जो जांच की है, उससे गुड़िया के परिजन सहित प्रदेश की जनता संतुष्ट नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सीबीआई ने केस की सही तरीके से जांच नहीं की और इस मामले में एक मात्र आरोपी को पकड़ा है जो कि जांच एजेंसी की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े कर रहा है। विशाल राणा ने कहा है कि परिजन सहित सभी लोग मानते हैं कि इस जघन्य अपराध के असली गुनाहार अभी भी नहीं पकड़े गए हैं।

एक मात्र आरोपी इस अपराध को अंजाम नहीं दे सकता था, ऐसी सभी आशंकाएं जता रहे हैं। ऐसे में इस केस की दोबारा से जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में करवाई जानी चाहिए जिससे कि गुड़िया और उसके परिजनों को इंसाफ मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें