पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:व्यापारी के घर में महिला को बंधक बना कर करीब एक किलो सोना, कैश लेकर चोर फरार

नालागढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बद्दी में व्यापारी के घर चोरी होने पर बाजार के सभी व्यापारी राजेश मित्तल के घर के बाहर बैठे रहे। - Dainik Bhaskar
बद्दी में व्यापारी के घर चोरी होने पर बाजार के सभी व्यापारी राजेश मित्तल के घर के बाहर बैठे रहे।
  • बद्दी के व्यापारी बोले-अगर ऐसी ही चलता रहा तो एसपी को सौंप देंगे दुकानों की चाबियां

इंडस्ट्री एरिया बद्दी में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। शहर में दिन-दहाड़े उद्योगों में खुलेआम हो रही चोरी की घटनाओं के बाद अब हथियारों की नोक पर लूट कर रहे हैं। शुक्रवार देर रात बद्दी के हाउसिंग बोर्ड फेस-1 के मकान-4 में रहने वाले व्यापारी राजेश मित्तल के घर बुजुर्ग मां को बंधक बनाकर करीब एक किलो सोने के जेबर व नगदी लेकर तीन चोर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार कुछ नकाबपोश उस समय घर में प्रवेश हुए जब घर में व्यापारी की मां अकेली थी। घर के पास पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा कि एक-एक करके आरोपी घर में प्रवेश होकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है।

व्यापारी राजेश मित्तल चंडीगढ़ से वापस आ रहे थे, चोरी की सूचना मिलने के तुरंत बाद घर में पहुंच पुलिस को सूचित किया। राजेश अग्रवाल ने बताया कि चोरी की वारदात में परिवार बाल-बाल बचा है। मित्तल ने बताया कि घर से करीब एक किलो सोना व 2 लाख कैश चोरी हुआ है।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों में भय का माहौल है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो एक दिन पुलिस अधीक्षक को दुकानों की चाबियां देकर काम छोड़ने पड़ेगा। पुलिस थाना बद्दी के तहत धारा 382 का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बद्दी के व्यापारी के घर चोरी का मामला सामने आया है। बद्दी थाना के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी।
रोहित मालपानी, एसपी बद्दी

दोपहर में कर रहे थे रेकी : जानकारी के अनुसार जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो यह खुलासा हुआ कि आरोपी दोपहर में घर के आसपास बार-बार चक्कर काटते हुए रेकी कर रहे थे। जिसके बाद आरोपियों ने देररात तक घर पर निगरानी रखते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को मिली फुटेज में आरोपी घर की रेकी करते हुए नजर आ रहे है। जिन्होंने अपना मुंह मास्क से कवर किया हुआ था।

पहले भी हो चुकी हैं कई वारदातें : बद्दी-नालागढ़ में पहले भी बंदूक की नोक पर कई चोरी की वारदातें घटित हो चुकी है। बीते साल नालागढ़ के एचआरटीसी के समीप एक मंदिर में पुजारी से बंदूक की नोक पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

2018 में भी ऐसा ही मामला हाउसिंग बोर्ड के फेस 3 में पेश आया था जहां पर एक व्यापारी के घर में बुजुर्ग महिला की कनपटी पर बंदूक रख लाखों का सामान चोरी कर ले गए थे। इन मामलों में अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहे है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें