पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खाली रह गई सीटों पर एडमिशन कराने की डेट बढ़े:संजाैली काॅलेज में एबीवीपी ने प्रिंसिपल काे दिया ज्ञापन, रिजल्ट जारी करने की मांग

शिमला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संजौली काॅलेज एबीवीपी इकाई ने छात्रों की मांगों को लेकर प्रिंसिपल के माध्यम से वीसी प्राे. सिकंदर कुमार काे ज्ञापन भेजा। - Dainik Bhaskar
संजौली काॅलेज एबीवीपी इकाई ने छात्रों की मांगों को लेकर प्रिंसिपल के माध्यम से वीसी प्राे. सिकंदर कुमार काे ज्ञापन भेजा।

एबीवीपी की संजौली काॅलेज एबीवीपी इकाई ने शिक्षा के क्षेत्र से जुड़ी छात्रों की विभिन्न मांगों को लेकर प्रिंसिपल के माध्यम से वीसी प्राे. सिकंदर कुमार काे काॅलेजाें में व्याप्त समस्याओं के संदर्भ में ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के काॅलेजाें में पढ़ने वाले छात्रों की विभिन्न समस्याओं काे सामने रखा। इकाई सचिव करण शर्मा का कहना है कि यूजी और पीजी के आधे अधूरे परीक्षा शीघ्र पूरे घोषित किए जाएं। काॅलेजाें में रिक्त पड़ी सीटों को भरने के लिए दाखिले की तारीख को बढ़ाया जाए।

प्रदेश के सभी काॅलेजाें में स्थाई प्रिंसिपलाें की नियुक्ति की जाए। जो छात्र कोविड-19 के दौर में परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह गए है। उन्हें परीक्षा फॉर्म भरने का मौका दिया जाए। जिन छात्रों की किन्हीं कारणों से असेसमेंट और असाइनमेंट के नंबर नही लगे है, उन छात्रों के लिए असेसमेंट और असाइनमेंट के नंबर लगाने हेतु पोर्टल खोला जाए। सभी काॅलेजाें में शिक्षकों और गैर शिक्षकों के रिक्त पड़े पदों को शीघ्र भरा जाए। उनका कहना है कि अगर इन मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आने वाले समय में विद्यार्थी परिषद उग्र से उग्र आंदोलन करेगी।

खबरें और भी हैं...