पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने बजट सत्र की तैयारियाें का लिया जायजा

शिमला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा सचिवालय परिसर का दौरा करते विस अध्यक्ष विपिन परमार। - Dainik Bhaskar
विधानसभा सचिवालय परिसर का दौरा करते विस अध्यक्ष विपिन परमार।
  • परमार ने सभी सदस्यों से सदन में जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाने का िकया अाग्रह

प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने विधान सभा सचिवालय परिसर का दौरा कर आगामी बजट सत्र की तैयारियां का जायजा लिया। इस अवसर पर विधान सभा सचिव यशपाल शर्मा, सचिवालय के वरिष्ठ अधिकारीगण, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता रवि कौंडल, लोक निर्माण विभाग विद्युत के सहायक अभियंता दीपक रावत, विधान सभा सचिवालय के अनुभाग अधिकारी राजेन्द्र ठाकुर अाैर अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

परमार ने विधानसभा सचिवालय में चल रहे मरम्मत कार्यों और अन्य विकासात्मक कार्यों का भी जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी कार्यों को समय रहते पूरा किया जाये और सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखने काे कहा। परिसर में चल रहे कार्यों पर संतोष व्यक्त करते हुए परमार ने कहा कि विधानसभा सचिवालय सत्र के आयोजन के लिए पूरी तरह से सजग और सक्षम है।

परमार ने डाइनिंग हॉल, लाईब्रेरी, मीडिया सेंटर और मुख्य द्वारों पर किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि बजट सत्र के दौरान सदस्यों द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्न भी काफी संख्या में प्राप्त हो रहे हैं। परमार ने सभी सदस्यों से आग्रह किया कि बजट सत्र एक महत्वपूर्ण सत्र है।

सभी सदस्यों को सदन के समय का सदुपयोग जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए करना चाहिए और प्रश्नों, चर्चा के माध्यम से इन्हें प्रमुखता से उठाकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। परमार ने कोविड-19 को देखते हुए सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के दिशा निर्देश भी जारी किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें