पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाबा ही निकला हत्यारा:आश्रम आई युवती की लोहे की रॉड़ मारकर की थी हत्या, शव को गड्ढा खोदकर दफनाया

ऊना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की कस्टडी में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की कस्टडी में आरोपी।
  • गगरेट के गांव जाडला कोयडी में हुई वारदात, आरोपी बाबा गिरफ्तार

गगरेट के जाडला कोयडी में एक आश्रम में रहने वाले बाबा ने 22 वर्षीय युवती की हत्या कर दी। वह शनिवार से लापता थी। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। ग्रामीणों को आश्रम परिसर में रहने वाले बाबा विकास दूबे पर संदेह हुआ। पुलिस और ग्रामीणों ने विकास दूबे से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली। गुस्साए ग्रामीणों ने आश्रम परिसर में तोड़फोड़ की और पुलिस से भी धुक्कामुक्की की गई।

काफी देर तक ग्रामीण आश्रम परिसर में आरोपी को अपने सुपुर्द करने पर अड़े रहे, जिससे माहौल तनावपूर्ण बना रहा। पुलिस ने ग्रामीणों के आक्रोश के बीच मूलत: यूपी के रहने वाली आरोपी विकास दूबे को गिरफ्तार कर लिया। उसने युवती की हत्या करके उसका शव आश्रम के बाहर जमीन में दबा दिया था, जिसे पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वहां से जमीन खोदकर बाहर निकाला।

आरोपी ने हत्या क्यों की पुलिस इसका पता लगा रही है। अंब की डीएसपी सृष्टि पांडे और गगरेट के एसएचओ दर्शन सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए आश्रम परिसर पहुंची। स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण आसपास के थाना से भी पुलिस बुलानी पड़ी।

इस बीच पत्थरबाजी भी हुई जिसमें दो पुलिस कर्मियों और एक मीडिया कर्मी को चोट आई है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर भी माैके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणाें की भीड़ को शांत किया। इसके बाद पुलिस आरोपी विकास दूबे को थाना ले गई।

महंत नहीं थे आश्रम में...

आश्रम के महंत शुक्रवार को हरिद्वार में कुंभ स्नान के लिए गए थे। आश्रम का जिम्मा विकास दूबे के हवाले था। उसने आश्रम आई युवती की लोहे की रॉड से वार करके हत्या कर दी। सूचना मिलने पर महंत भी हरिद्वार से लौट आए हैं।

अगले माह थी शादी...

युवती यहां पीजी कॉलेज में एम कॉम की पढ़ाई कर रही थी। अगले माह उसकी शादी थी। 3 अप्रैल को अपने घर से गई थी। शाम तक घर वापिस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की। इस संबंध में 4 अप्रैल को गगरेट थाना में उसके लापता होने की रपट दर्ज करवाई।

पुलिस ने युवती का पता लगाने के लिए जांच शुरू की। इस बीच उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली गई, जिसकी लोकेशन आश्रम के आसपास की आई थी। पुलिस ने आश्रम परिसर के आसपास ही अपनी जांच पर फोकस किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें