पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

साइकिल चलाने पर प्रतिबंध:सीटीओ मालरोड से शिमला क्लब तक साइकिल चलाने पर प्रतिबंध

शिमला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लॉकडाउन में इस जगह ज्यादा हो गई थी आवाजाही

साइकिल लवर्स के लिए जहां चंडीगढ़ में ट्रैक बनाए जा रहे हैं। वहीं शिमला में मालराेड पर प्रशासन ने साइकिल चलाने के लिए पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। यहां पर अब सीटीओ मालराेड से शिमला क्लब के बीच साइकिल चलाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। जिला दंडाधिकारी शिमला अमित कश्यप ने बुधवार काे इसके लिए आदेश जारी कर दिए। आदेशाें के अनुसार उन्होंने बताया कि यह निर्णय वरिष्ठ नागरिकों, पर्यटकों व बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत लिया गया है।

आदेश आज से लागू हाे जाएंगे। उपायुक्त ने बताया कि यह निर्णय जनहित के लिए लिया गया है और लोगों से सहयोग की अपील है। लाॅकडाउन के दाैरान शाम के समय कई लाेग मालराेड पर साइकिल से इधर-उधर जाते थे, जिससे लाेगाें काे काफी परेशानी हाेती थी। राेजाना यहां पर कई साइकिल सवार साइकिल पर चलते रहते थे। शाम के समय मालराेड पर काफी भीड़ रहती है। ऐसे में प्रशासन ने इस इस पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें