पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक ग्राहकाें काे परेशानी:अप्रैल में 20 दिन ही खुलेंगे बैंक, 10 दिन छुट्टियां; मंगलवार को बैंकों में रही भीड़, बाहर तक कतार

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को बैंकों में रही भीड़, बाहर तक कतार - Dainik Bhaskar
मंगलवार को बैंकों में रही भीड़, बाहर तक कतार

अप्रैल महीने में 10 दिन बैंक बंद रहेंगे। इस कारण ग्राहकाें काे परेशानी का सामना करना पड़ेगा। एक अप्रैल काे सालाना अकाउंट्स की क्लोजिंग के चलते बैंक बंद रहेंगे। इसी तरह दाे अप्रैल काे गुड फ्राइडे की छुट्टी है। चार अप्रैल काे रविवार है, 10 अप्रैल काे शनिवार और 11 अप्रैल काे रविवार हैं। 13 अप्रैल काे गुड़ी पड़वा और तेलुगू न्यू ईयर की छुट्टी बैंकाें में रहेगी।

18 अप्रैल काे फिर से रविवार, 21 अप्रैल काे राम नवमी और गरिया पूजा, 24 काे शनिवार और 25 काे रविवार की छुट्टी है। ऐसे में इस महीने महज 20 दिन ही बैंकाें में कामकाज हाेगा। ऐसे में जाे लाेग ऑनलाइन बैंकिंग से नहीं जुड़े हैं, उन्हें दिक्कत आ सकती हैं। इसके अलावा चे क क्लीयरेंस में भी परेशानी उठानी पड़ सकती है।

मंगलवार को बैंकों में रही भीड़, बाहर तक कतार

अप्रैल में बैंकों में छुट्टियां ज्यादा होने की वजह से लोग बैैंकिंग से जुड़े काम जल्द से जल्द निपटाना चाह रहे हैं। बैंकों में भीड़ भी ज्यादा उमड़ रही है। मंगलवार काे स्कैंडल प्वाइंट स्थित एक बैंक के बाहर स्कूलाें की फीस जमा करवाने के लिए अभिभावकाें की लाइनें लगी हुई थी।काेविड के बढ़ते मामलाें के चलते अब बैंक भी नियमाें का पालन करने लगे हैं। इस दाैरान बैंक की ओर से बैंक में बारी बारी से प्रवेश दिया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें