• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • BJP Co in charge Sanjay, On Organizational Tour, Will Strengthen The Party At The Booth Level; Will Handle The Front In Shimla And Hamirpur Till June 19

संगठनात्मक दौरे पर भाजपा सह प्रभारी संजय:बूथ स्तर पर पार्टी को बनाएंगे मजबूत; 19 जून तक शिमला और हमीरपुर में संभालेंगे मोर्चा

शिमला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संगठनात्मक दौरे के दौरान ठियोग में भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन। - Dainik Bhaskar
संगठनात्मक दौरे के दौरान ठियोग में भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए भाजपा विशेष अभियान शुरू कर रही है। भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने इसे लेकर मोर्चा संभाल लिया और वह हिमाचल के संगठनात्मक दौरे पर हैं। वह 19 जून तक शिमला ग्रामीण, ठियोग, नेरवा, रोहड़ू और रामपुर में होने वाली सभाओं में शामिल होंगे।

इसके बाद टंडन हमीरपुर जाएंगे। जहां वह 20 जून को होने वाले भाजपा त्रिदेव सम्मेलन में शामिल होंगे। भाजपा सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने कहा कि संजय टंडन संगठन को मजबूत करने के लिए विभिन्न मंडलों में बैठकों में भाग ले रहे हैं। सभी मंडलों के पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों और स्थानीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठकें कर रहे हैं। मंडल से मंडल तक का यह दौरा पार्टी को आगामी चुनावों के लिए बड़े पैमाने पर तैयार करने को मददगार साबित होगा।

टंडन आने वाले समय में पार्टी को और मजबूत करने के लिए सभी प्रतिनिधियों से फीडबैक भी ले रहे हैं। इसके साथ ही बूथ स्तर की बैठकों में पार्टी के एजेंडे पर फीडबैक भी लेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी तय कर रहे हैं ताकि पार्टी में सकारात्मकता बनी रहे।

भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि मंडल और बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत काफी जानकारी पूर्ण है। ये बैठकें पार्टी के कामकाज की गहरी जानकारी दे रही हैं। हमें बहुमूल्य प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई हैं, जो पार्टी में सकारात्मक का माहौल बनाएंगी।