• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • BJP Co in charge Targets Congress, Sanjay Tandon Said Leaders Are Misleading The General Public For Polarization Of Votes

भाजपा सह प्रभारी का कांग्रेस पर निशाना:संजय टंडन बोले- वोटों के ध्रुवीकरण के लिए आम जनता को गुमराह कर रहे नेता

शिमला5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहड़ू में पदाधिकारियों के साथ बैठक करते भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन। - Dainik Bhaskar
रोहड़ू में पदाधिकारियों के साथ बैठक करते भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन।

भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कांग्रेस नेताओं पर वोटों के ध्रुवीकरण के लिए आम जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। कहा कि जनता जमीनी हकीकत से वाकिफ है। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार ने कई सामाजिक कल्याणकारी नीतियां बनाई हैं। जिससे हिमाचल के हर घर को फायदा पहुंचा है।

विधानसभा चुनाव से पहले बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए विशेष अभियान के तहत सह प्रभारी टंडन शनिवार को रोहड़ू पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रोहड़ू मंडल के पदाधिकारियों और पंचायती राज के निर्वाचित सदस्यों की बैठक में भाग लिया। पदाधिकारियों के साथ संगठन के विभिन्न मुद्दों पर व्यापक चर्चा की।

रोहड़ू में बैठक के दौरान मौजूद भाजपा कार्यकर्ता।
रोहड़ू में बैठक के दौरान मौजूद भाजपा कार्यकर्ता।

इस दौरान टंडन ने कहा कि इस बार हम रोहड़ू में विधानसभा चुनाव जीतेंगे। हमारे पास एक उत्कृष्ट संगठनात्मक ढांचा है जो हमारी जीत का आधार है। कहा कि बहुत लंबे समय के बाद हिमाचल के इस क्षेत्र में सड़क के बुनियादी ढांचे और कनेक्टिविटी की गुणवत्ता देखी गई है। हाल के दिनों में हुई रैलियों ने जयराम सरकार में रोहड़ू के लोगों का विश्वास दिखाया है। भाजपा ने हिमाचल में शिक्षा का बेहतरीन बुनियादी ढांचा दिया है, जिससे ग्रामीण अंचल में रहने वाले परिवारों को फायदा हुआ है।