जयराम ठाकुर बोले- बेरोजगारी कोई समस्या नहीं:BJP के 17 LED प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाई, स्मृति ईरानी को कांग्रेस ने काले झंडे दिखाए

शिमला2 महीने पहले
शिमला में भाजपा की प्रचार वैन को हरी झंडी दिखाते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।

बेशक देश ने बेरोजगारी ने 45 सालों का रिकार्ड तोड़ा है लेकिन भाजपा इसे मुद्दा नहीं मानती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्म दिवस पर शिमला में आयोजित कार्यक्रम में एक सवाल पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारी का सवाल तो उठाती है, लेकिन इतने साल तक सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस बेरोजगारी खत्म नहीं कर सकी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी कोई समस्या नहीं है। यह कांग्रेस के कार्यकाल में भी रही है। भाजपा सरकार युवाओं के रोजगार के लिए जो कर सकती थी। वह किया गया है।

17 LED वैन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 17 LED वेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हर एक वैन में GPS लगाया गया है।प्रत्येक वैन को 1 दिन में करीब 80 किलोमीटर का सफर तय करेगी और कम से कम 5 बूथ पर जाकर राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देनी है। इन वैन के जरिए BJP की डिजिटल कैंपेन की शुरुआत मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शिमला से की।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सिलेंडर और काले झंडे दिखाते हुए लोग।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सिलेंडर और काले झंडे दिखाते हुए लोग।

कांग्रेस ने हर तीसरा नेता बनना चाह रही मुख्यमंत्री: जयराम

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामलाल ठाकुर के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर तंज कसते हुए कहा कि आज कांग्रेस की हालत बेहद खराब है। वरिष्ठ नेता कांग्रेस की वास्तविकता को जनता के सामने जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह दु:ख का विषय है कि इतने वरिष्ठ नेता को प्रेस कांफ्रेंस में अपना दुख बयां करना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हर तीसरा नेता मुख्यमंत्री बनना चाहता है, यह खुद वरिष्ठ नेता रामलाल ठाकुर ने जनता के सामने कहा है।

स्मृति ईरानी को कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को कांग्रेस ने रामपुर में काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार और स्मृति ईरानी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और महंगाई पर लगाम लगाने की मांग की। दरअसल, स्मृति ईरानी मंडी संसदीय क्षेत्र के रामपुर हलके में भाजपा की चुनाव प्रचार रथयात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए रामपुर पहुंची हैं। यहां पर उन्हें महंगाई की वजह से विरोध झेलना पड़ा। रामपुर पहुंचने पर स्मृति ईरानी ने बच्चों को फल बांटकर प्रधानमंत्री के जन्म दिन को मनाया। दत्तनगर में स्मृति ईरानी में महिलाओं की बड़ी जनसभा को भी संबोधित किया।

रामपुर के दत्तनगर में स्मृति ईरानी की जनसभा में उमड़ी महिलाएं।
रामपुर के दत्तनगर में स्मृति ईरानी की जनसभा में उमड़ी महिलाएं।

LED वाहनों को हरी झंडी देकर प्रचार अभियान का शंखनाद

भारतीय जनता पार्टी चारों संसदीय क्षेत्रों में LED वाहनों को हरी झंडी दिखाकर चुनावी शंखनाद कर दिया है। शिमला से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, मंडी संसदीय हलके के रामपुर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, हमीरपुर से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और कांगड़ा से चुनाव सह प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा, वन मंत्री राकेश पठानिया, सांसद कृष्ण कपूर ने नूरपुर से प्रचार वाहन को फ्लैग ऑफ किया।

हमीरपुर में भाजपा के प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप।
हमीरपुर में भाजपा के प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप।

हमीरपुर में धूमल ने दिखाई हरी जंडी

हमीरपुर के गांधी चौक में पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल और प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर सुरेश कश्यप ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के इस कार्यकाल में अनेकों योजनाएं चलाई गई जिससे लोगों को बहुत लाभ प्राप्त हुआ है।