पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सराहना:अप्रूवल रेटिंग में प्रधानमंत्री मोदी के दुनिया में नंबर वन आने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने दी बधाई

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अप्रूवल रेटिंग में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दुनिया में नंबर वन आने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने प्रधानमंत्री काे बधाई दी है। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी लोकप्रियता पर नजर रखने वाली डेटा फर्म के सर्वे के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अप्रूवल रेटिंग सबसे ज्यादा है।

वैश्विक स्तर पर सर्व और रिसर्च करने वाली फर्म मॉर्निंग कंसल्ट के नवीनतम सर्वेक्षण के मुताबिक पीएम मोदी की नेट अप्रूवल रेटिंग 55 प्रतिशत रही है जो सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा स्विट्जरलैंट के पोलिंग संगठन गैलअप इंटरनेशनल एसोसिएशन के अप्रैल में जारी सर्वे के मुताबिक भारत की 91 प्रतिशत जनता ने माना कि मोदी सरकार कोरोना महामारी में बहुत अच्छा काम कर रही है।

2019 के गैलप सर्वे में भी देश के 69 प्रतिशत लोगों ने कहा था कि वे मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख टेड्रोस अदानोम गेब्रिएसस ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सराहना की है।

पहली जनवरी से भारत ने एक बार फिर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के अस्थाई सदस्य के तौर पर अपना कार्यकाल शुरू किया। भारत अगस्त 2021 में 15 देशों वाली शक्तिशाली परिषद के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी निभाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें