शिमला में BJP के संजय सूद ने भरा नामांकन:शेरे पंजाब से DC ऑफिस तक निकाली रैली, ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे SDM कार्यालय

शिमलाएक महीने पहले
शिमला में नामांकन से पहले रैली निकालते भाजपा प्रत्याशी संजय सूद।

हिमाचल में शिमला शहरी सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय सूद ने शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। सूंजय सूद ने नामांकन के बहाने अपना शक्ति प्रदर्शन किया। भाजपा शिमला मंडल के कार्यकर्ता रैली में जुटे। संजय शेर पंजाब से लेकर DC ऑफिस तक रैली निकालते हुए SDM कार्यालय पहुंचे। ढोल नगाड़ों की थाप की बीच संजय सूद फूलों की मालाएं पहन अपना पर्चा दाखिल करने पहुंचे।

संजय सूद ने दोपहर पौन 12 बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर उनके साथ पार्टी नेता भी मौजूद थे। शिमला शहरी सीट से सुरेश भारद्वाज लगातार 15 साल से विधायक रहे है और वह मंत्री भी हैं। पार्टी ने इस बार उनकी सीट बदलकर कुसुम्पटी की है और उनकी जगह संजय सूद को टिकट दिया है।

संजय सूद के नामांकन से पहले रैली में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़।
संजय सूद के नामांकन से पहले रैली में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़।

नामांकन स्थल से 100 मीटर पहले रोक दी भीड़

नामांकन पत्र दाखिल करने संजय सूद के साथ जुटी भीड़ को नामांकन स्थल से 100 मीटर पहले ही रोक दिया गया है। इस अवसर पर पुलिस भी भरी संख्या में वहां मौजूद थी ताकि कहीं कोई अप्रिय घटना न घटे।

लोगों और दुकानदारों को झेलनी पड़ी परेशानी

नामांकन भरने के लिए लौअर बाजार से निकली संजय सूद की रैली से शहरी की स्थानीय जनता को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। त्योहारी सीजन के चलते शिमला के मुख्य लोअर बाजार में लोगों की इन दिनों काफी भीड़ जुट रही है, दुकानदारों के लिए भी पैसे कमाने का यही समय है, लेकिन आज नामांकन को लेकर भाजपा की रैली में लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ी ।